ताज़ा खबर
 

आमिर खान की ‘दंगल’ देखते हुए गई शख्स की जान, बगल में बैठे बीवी-बच्चों को भी नहीं चला पता

सिंह की पत्नी ने पुलिस को बताया कि फिल्म के इंटरमिशन के दौरान करीब 7.45 पति को बेहोश (unconscious) पाया। इसके बाद उन्होंने अपने पति को उठाने की कोशिश की, लेकिन उनकी ओर से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं हुई।

Author अहमदाबाद | January 17, 2017 12:40 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

गुजरात के अहमदाबाद में आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ देख रहे एक शख्स की अचानक कार्डिक अटैक (हृदय गति रुकना) पड़ा गया। 14 जनवरी को 37 साल के अभय कुमार सिंह अपनी पत्नी के साथ फिल्म देख रहे थे उसी दौरान उन्हे अटैक पड़ा। उनकी पत्नी के इस हादसे के बारे में उस समय पता चला कि फिल्म की इंटरमिशन के दौरान मल्टीप्लेक्स की लाइट ऑन हुई। इसके बाद सिंह को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक चंद्रखेड़ा पुलिस ने बताया कि सिंह एक्जीक्यूटिव के तौर पर एक मॉल में काम करते थे। वह पार्श्वनाथ पार्क के पास जील 101 में अपनी पत्नी, मां और दो बच्चों के साथ रहते थे। 14 जनवरी की शाम को अभय सिंह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मोटेरा स्थित पीवीआर सिनेमा में फिल्म देखने पहुंचे थे।

सिंह की पत्नी ने पुलिस को बताया कि फिल्म के इंटरमिशन के दौरान करीब 7.45 पति को बेहोश (unconscious) पाया। इसके बाद उन्होंने अपने पति को उठाने की कोशिश की, लेकिन उनकी ओर से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं हुई। इसके बाद सिनेमा के मैनेजमेंट ने एंबुलेंस को बुलाकर उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मौत की पुष्टि होने के बाद उनके शव को पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया गया। प्रारंभिक जांच में उनकी मौत हृदय गति रुकने से होने का खुलासा हुआ है।

एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद उनके शरीर को परिवारवालों को सौंप दिया गया है। उनका अंतिम संस्कार उनके पैतृक स्थान बिहार में किया जाएगा। इस मामले में बाद में और पूछताछ की जाएगी। विशेषज्ञों का कहना है कि सर्दियों में इस तरह के गंभीर कार्डियक अटैक के मामले बढ़ जाते हैं। हालांकि एक्सपर्ट्स का कहना है कि इस मामले में पीड़ित की उम्र कम है, जो कि एक चिंताजनक प्रवृत्ति की ओर संकेत करता है।

दंगल: गीता फोगट के असली कोच द्वारा लगाए इलज़ामों पर आमिर खान ने दी सफाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App