ताज़ा खबर
 

पुलिस से था इतना नाराज, 1264 बार फोन कर दी गालियां

हर रोज वह अहमदाबाद पुलिस कंट्रोल रूम को फोन मिलाता था और पुलिसवालों को गालियां देता था। बार-बार एक ही व्यक्ति का फोन आने और उसकी गालियों से पुलिसकर्मी परेशान हो गए और उसकी शिकायत आला अफसरों से कर दी। जिस पर उसकी गिरफ्तारी हो गई।

Author नई दिल्ली | March 22, 2018 2:06 PM
पुलिस को 1264 बार फोन कर गालियां देने वाला गार्ड गिरफ्तार

हर रोज वह अहमदाबाद पुलिस कंट्रोल रूम को फोन मिलाता था और पुलिसवालों को गालियां देता था। बार-बार एक ही व्यक्ति का फोन आने और उसकी गालियों से पुलिसकर्मी परेशान हो गए और उसकी शिकायत आला अफसरों से कर दी। जिस पर उसकी गिरफ्तारी हो गई। पता चला कि पुलिस को गाली देने वाला कोई और नहीं बल्कि एक फैक्ट्री का गार्ड है। पूछताछ में पता चला कि बीवी छोड़कर चली गई। पता न चलने पर वह नाराजगी में फोन करता था और गालियां देने में उसे आनंद मिलता था।

गार्ड ने एक, दो या तीन नहीं पूरे 1264 बार कंट्रोल रूम को फोन कर गालियां दी सिटी क्राइम ब्रांच पुलिस ने कहा कि एक व्यक्ति पिछले कुछ दिनों से लगातार अहमदाबाद सिटी पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर गालियां देता था। पुलिस ने जब आईएमईआई नंबर ट्रेस किया तो लोकेशन नरोल के फैक्ट्री के पास मिली। गिरफ्तारी के लिए गई टीम ने आरोपी ईश्वर भोई नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।। वह अहमदाबाद के कमोड़ गांव का निकला। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया वह अनपढ़ है और एक कपड़ा कारखाने पर सुरक्षा गार्ड के रूप में कार्यरत है। कुछ साल पहले उसकी शादी हुई थी, मगर उसकी पत्नी छोड़कर चली गई।

उसके पास बच्चा नहीं है। पुलिस ने कहा कि ईश्वर भोई तीन साल पहले भी 108 एंबुलेंस को फर्जी फोन कॉल करने पर गिरफ्तार हो चुका है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा-भोई के पास दो फोन नंबर मिले। जिससे वह कंट्रोल रूम को फोन से गाली देकर मौज लेता था। सार्वजनिक रूप से अपशब्द बोलने के आरोप में उसके खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 294 बी के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस अफसर के मुताबिक उसे संबंधित केस में तीन महीने की जेल हो सकती है या जुर्माना भी लग सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App