ताज़ा खबर
 

गुजरात: कार में दो बछड़े छिपाकर ले जा रहे शख्स की मौत, एक्सीडेंट के बाद हुई थी पिटाई

गुजरात में उस कार के ड्राइवर की मौत हो गई जो गाड़ी में गाय के दो बछड़ों को छिपाकर ले जा रहा था। रास्ते में उसकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था।

Author September 17, 2016 7:31 AM
gau rakshak, Mohammad Ayyub Mev, Mohammad Ayyubजिस कार ड्राइवर की मौत हुई है उसके भाई का कहना कि उसके भाई की गाड़ी में बछड़े नहीं थे। (Express Photo)

गुजरात में उस कार के ड्राइवर की मौत हो गई जो गाड़ी में गाय के दो बछड़ों को छिपाकर ले जा रहा था। रास्ते में उसकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था। उसने अहमदाबाद के वीएस हॉस्पिटल में शुक्रवार (16 सितंबर) को दम तोड़ दिया। दरअसल, 13 सितंबर को अहमदाबाद के आनंदनगर में एक कार एक्सीडेंट हुआ था। जिस शख्स की मौत हुई है उसके साथ एक और शख्स भी मौजूद था। एक्सीडेंट हो जाने के बाद दोनों को कुछ अनजान लोगों ने मारा भी था लेकिन वे लोग कौन थे यह फिलहाल साफ नहीं हो पाया है।

गौ-रक्षक कर रहे थे पीछा ! पकड़े गए दूसरे शख्स का कहना है कि वे गाड़ी में कोई गाय का बछड़ा नहीं ले जा रहे थे और उनका एक्सीडेंट भी इस वजह से हुआ क्योंकि उनके पीछे गौ-रक्षक पड़े हुए थे। हालांकि, पुलिस इस बात को मानने को तैयार नहीं है। पुलिस का कहना है कि उसने पीछे के 9 ट्रेफिक जंक्शन पर लगे सीसीटीवी को खंगाला है। लेकिन उनमें कोई भी गाड़ी का पीछा करते हुए नहीं दिख रहा। साथ ही पुलिस को गाड़ी में से बछड़े भी बरामद हुए थे। एक्सीडेंट में गाड़ी इतनी झुलस चुकी थी कि एक बछड़े की वहीं पर मौत हो गई। इस मामले पर पुलिस ने कहा, ‘कुछ अनजान लोगों ने मोहम्मद अय्यूब (जिसकी मौत हुई) और समीर शेख को पीटा। इनको हिरासत में लेने से पहले ही किसी ने पीट दिया था। फायर डिपार्टमेंट को आकर गाड़ी को पीछे से काटकर बछड़ों को बाहर निकालना पड़ा था। एक बछड़ा वहीं मर गया था।’ पुलिस ने यह भी कहा कि अय्यूब की मौत एक्सीडेंट की चोट से नहीं बल्कि पिटाई की वजह से हुई है।

अय्यूब का भाई इमरान इस बात को गलत मानता है कि उसका भाई बछड़े ले जा रहा था। पीटीआई से बातचीत करते हुए उसने कहा, ‘जिन लोगों ने मेरे भाई को मारा है वह जरूर गौ रक्षक ही होंगे। मेरा भाई कोई गाय या उसका बछड़ा नहीं ले जा रहा था। हम चाहते हैं कि पुलिस असली गुनाहगारों को पकड़े।’ फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Next Stories
1 गुजरात: जहरीली शराब मामले में सूरत के पुलिस अधीक्षक का तबादला
2 गुजरात: भाजपा के लिए नई मुसीबत, अब आदिवासी आंदोलन की तैयारी में, शांत करने में जुटे पीएम मोदी
3 भतीजी की मौत पर भी गुजरात नहीं जा सके थे पीएम नरेंद्र मोदी, अब जन्‍मदिन पर जाएंगे तो मिलेंगे
ये पढ़ा क्या?
X