ताज़ा खबर
 

‘चुनाव आयोग की परवाह नहीं करता’, बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल, जांच के आदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होने वालों को कथित तौर पर पैसों की पेशकश की थी।
यह वीडियो पीएम मोदी की साबरमती रिवरफ्रंट पर रैली के बाद आया है। इस सीट पर गुजरात में आज (14 दिसंबर) वोटिंग है।

गुजरात में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं। इस दौरान विधायक का एक वीडियो वायरल हो गया है। दरअसल इस वीडियो में विधायक यह कह रहे हैं कि मैं चुनाव आयोग की परवाह नहीं करता। भाजपा विधायक भूषण भट्ट को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होने वालों को कथित तौर पर पैसों की पेशकश की थी। जमालपुर-खाड़िया सीट के भाजपा उम्मीदवार भूषण भट्ट का वीडियो सोशल मीडिया में आने के बाद विवाद खड़ा हो गया है। यह वीडियो पीएम मोदी की साबरमती रिवरफ्रंट पर रैली के बाद आया है। इस सीट पर गुजरात में आज (14 दिसंबर) वोटिंग है।

वीडियो में भूषण भट्ट अपने सपोर्टर्स से कह रहे हैं कि हमारे पीएम की साबरमती रिवरफ्रंट पर रैली है। प्रधानमंत्री की सभा से एक घंटे पहले पूरे क्षेत्र में एक बाइक रैली की जाएगी, जिसमें 4 हजार से 5 हजार वाहन होने चाहिए। सभी गाड़ियां सभा के पौना घंटा पहले आ जाए। सभी को गाड़ियों में पेट्रोल डालने के लिए पेट्रोल टोकन दिया जाएगा। मैं तुमसे फिर कहता हूं, निर्वाचन आयोग की चिंता मत करोो, मैं चुनाव आयोग से डरता नहीं हूं, इन्हें जो करना है करें।

राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी बी बी स्वैन ने कहा कि हमें वीडियो की जानकारी मिली और हमने जांच का आदेश दिया है। अहमदाबाद के चुनाव अधिकारियों ने भी उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। शहर के एक वकील असद खान ने राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी को शिकायत कर भट्ट के खिलाफ मतदाताओं को रिश्वत देने और चुनाव आयोग तथा आदर्श आचार संहिता की परवाह नहीं करने का आरोप लगाया है। भूषण भट्ट बीजेपी के पूर्व विधायक अशोक भट्ट के बेटे हैं। भूषण भट्ट की खास पहचान उनकी आरएसएस की पृष्ठभूमि है। उनकी दादी शारदा बेन भी बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.