ताज़ा खबर
 

मेरी बीवी की है दाढ़ी, बोलती है मर्दों की आवाज में, कोर्ट ने ठुकराई पति के तलाक की अर्जी

पत्नी का आरोप है कि पति तलाक पाने के लिए गलत वजह बता रहा है, क्योंकि वह उन्हें घर से बाहर निकालना चाहता है।

Author June 19, 2018 2:50 PM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

अहमदाबाद की एक फैमिली कोर्ट ने एक शख्स की उस याचिका को खारिज कर दिया है जिसमें उसने अपनी पत्नी से इस आधार पर तलाक मांगा था कि उसे दाढ़ी है और उसकी आवाज पुरुषों जैसी है। जज एन एम कारोवाडिया के समक्ष याचिका में व्यक्ति ने दावा किया कि महिला के परिवार ने शादी से पहले उसे धोखा दिया, क्योंकि उसे जानकारी नहीं दी गई कि महिला के चेहरे पर बाल हैं और उसकी पुरुषों जैसी आवाज है।

याचिका में शख्स ने कहा कि जब दोनों शादी से पहले मिले तो महिला ने बुर्का पहन रखा था और उसने उसका चेहरा नहीं देखा था क्योंकि यह परंपरा के खिलाफ होता।

पति की याचिका के जवाब में पत्नी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हॉरमोन संबंधी कारणों से उनके चेहरे पर कुछ बाल हैं और उन्हें उपचार के जरिए हटाया जा सकता है।

पत्नी का आरोप है कि पति तलाक पाने के लिए गलत वजह बता रहा है, क्योंकि वह उन्हें घर से बाहर निकालना चाहता है। हालांकि कोर्ट ने अब शख्स की याचिका को खारिज कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App