ताज़ा खबर
 

चुनाव नतीजों पर बोले रुपाणी: कांग्रेस ऐसे खुश हो रही जैसे सदियों बाद बेटा पैदा हुआ हो

गुजरात के सीएम रुपाणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुए विकास कार्यों का उल्लेख किया और कहा कि जब वो राज्य के सीएम थे, तब गुजरात ने सुशासन स्थापित कर पूरे देश को एक संदेश दिया था।

Author Updated: December 23, 2018 7:13 AM
“मेरा मानना है कि 2019 की लड़ाई अस्तित्व की लड़ाई है।”

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने हिन्दी पट्टी के तीन राज्यों (मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान) में कांग्रेस की जीत पर व्यंग्य किया है और कहा है कि इन चुनावी नतीजों पर कांग्रेस ऐसे खुश हो रही है जैसे मानो सदियों बाद घर में बेटा पैदा हुआ हो। रुपाणी ने यह टिप्पणी शुक्रवार (21 दिसंबर) को भाजपा महिला मोर्चा की दो दिवसीय कार्यशाला के उद्घाटन मौके पर कही। यह कार्यशाला गुजरात के अदलाज में हो रही थी। रुपाणी ने कहा, “पिछले 10 वर्षों में कांग्रेस सभी चुनाव हारती रही है। हाल ही में मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में कांग्रेस केवल पांच सीटों से जीती है। इसके बावजूद कांग्रेस पार्टी उस एक परिवार की तरह उत्साह मना रही है, जहां सदियों बाद एक बेटा पैदा हुआ हो।”

इस मौके पर रुपाणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुए विकास कार्यों का उल्लेख किया और कहा कि जब वो राज्य के सीएम थे, तब गुजरात ने सुशासन स्थापित कर पूरे देश को एक संदेश दिया था। सीएम ने कहा कि आगामी चुनाव ऐतिहासिक होंगे। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं से आह्वान किया कि देशहित में और सुरक्षित भविष्य के लिए अगले चुनाव में एंटी नेशनल एलिमेंटस को सबक सिखाएं। उन्होंने कहा, “हमें प्रण करना चाहिए कि हम आगे बढ़ते रहेंगे और  देश में विकास के पहिए को आगे बढ़ाते रहेंगे और हम 2019 के आगामी चुनावों में पार्टी की जीत की दिशा में काम करेंगे।”


गुजरात सीएम ने कहा कि “मेरा मानना है कि 2019 की लड़ाई अस्तित्व की लड़ाई है।” उन्होंने महागठबंधन पर चुटकी भी ली और कहा कि कल तो जो लोग आपसे में लड़ते-मरते थे, एक-दूसरे को फूटी कौड़ी नहीं सुहाते थे वो सिर्फ मोदी जी को हराने के इरादे से एक मंच पर जमा हो गए हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के गुजरात की भाजपा सरकार के किसानों की बिजली रकम की माफी की घोषणा को लेकर ट्वीट के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने हमला बोला। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि देशभर में हारने वाली कांग्रेस बहुत समय के बाद तीन राज्यों में जीती है। इस जीत का अति उत्साह राहुल गांधी के ट्वीट में दिखता है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में गुजरात ने हमेशा किसानों के लिए अच्छे निर्णय लिए हैं। यही कारण है कि 22 साल के शासन के बाद भी गुजरात के किसानों ने एक बार फिर भाजपा को अपनी सेवा का अवसर दिया है। गुजरात की जनता ने कांग्रेस को सातवीं बार नकार दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ का नारा लगाती भीड़ के साथ दिखा मुस्लिम बीजेपी नेता तो किया गया समुदाय से बेदखल!
जस्‍ट नाउ
X