ताज़ा खबर
 

गुजरात में बागी हुए भाजपाई, सांसद की धमकी- बेटे को टिकट दो, वरना दूंगा इस्तीफा

नर्मदा जिले के बीजेपी सेक्रटरी करनसिंह परमार ने कहा कि नांदोड़ से तड़वी को फिर से टिकट देने का फैसला पार्टी को भारी पड़ेगा।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

असंतुष्ट भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोमवार अगले महीने होने वाले गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के उम्मीदवारों के चयन को लेकर गांधीनगर में पार्टी की राज्य इकाई मुख्यालय में प्रदर्शन किया। भाजपा ने दो सूची जारी करके अब तक कुल 182 सीटों में से 106 पर उम्मीदवारों की घोषणा की है। कुछ कार्यकर्ता वर्तमान विधायकों को फिर से टिकट देने को लेकर नाराज थे जबकि अन्य ने मांग की कि अगर पार्टी चुनावों में हार से बचना चाहती है तो उसे नये घोषित उम्मीदवारों की जगह अन्य को टिकट देना चाहिए।

पाटन से भाजपा सांसद ने धमकी दी कि अगर उनके बेटे को टिकट नहीं दिया गया तो वह इस्तीफा दे देंगे। कई विधानसभा क्षेत्रों से सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा मुख्यालय पहुंचकर भाजपा को चेताया कि अगर उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो इसके दुष्परिणाम होंगे। नर्मदा जिले के कार्यकर्ताओं ने नंदोड के वर्तमान विधायक शब्दशरण तडवी को फिर से चुनाव लड़ाने का विरोध किया और कहा कि उनकी लोकप्रियता बीते वर्षों में नीचे गिरी है। नर्मदा जिले के बीजेपी सेक्रटरी करनसिंह परमार ने कहा कि नांदोड़ से तड़वी को फिर से टिकट देने का फैसला पार्टी को भारी पड़ेगा। उन्होंने बीजेपी के हेडक्वॉर्टर में बताया कि ताड़वी ने अपनी विधानसभा में विकास का कोई काम नहीं किया है। इसी तरह मेहसाणा की खेरालू सीट, अहमदाबाद की निकोल व नरोदा सीट और आनंद जिले की अंकलाव सीट के बीजेपी कार्यकर्ता भी हेडक्वॉर्टर पहुंच विरोध प्रकट कर चुके हैं।  इधर कांग्रेस ने रविवार देर रात परले चरण के चुनाव के लिए अपनी 77 उम्मीदवारों के पहली लिस्ट जारी कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App