ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता पर लगा शराब के लिए महिला के साथ बदसलूकी का आरोप, पीड़िता की बेटी से भी की अभद्रता!

पीड़िता की बेटी स्वीटी पटेल (26) की शिकायत के मुताबिक आरोपी भूपत दूधत ने उनकी मां ज्योति को 19 जून के दिन रात 8:30 से 9:30 बजे के बीच तीन बार फोन किया।

Author June 23, 2018 14:38 pm
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

गुजरात के नवसारी शहर में भाजपा काउंसलर के खिलाफ एक महिला के साथ बदसलूकी करने और आपराधिक धमकी देने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक काउंसलर पर आरोप है कि उन्होंने शराब विक्रेता महिला से एक कार्टन शराब की मांग की और महिला की बेटी से हाथापाई भी की। बीते शुक्रवार (22 जून, 2018) को स्वीटी पटेल (26) की शिकायत के मुताबिक आरोपी भूपत दूधत ने उनकी मां ज्योति को 19 जून के दिन रात 8:30 से 9:30 बजे के बीच तीन बार फोन किया। भूपत ने मां से मांग की कि हर महीने उनके घर शराब का एक कार्टन भेजा जाए। इसके बदले में अवैध शराब का कारोबार करने की इजाजत दे दी जाएगी। भूपत जालापुर वार्ड नंबर एक से भाजपा के निगम पार्षद हैं।

स्वीटी ने आगे बताया, ‘मां ने शुरुआत में पार्षद के फोन पर ध्यान नहीं दिया। बाद में उन्होंने धमकी भरे फोन करने शुरू कर दिए। गंदी भाषा का इस्तेमाल किया गया। इसके बाद हमने मामले में शिकायत करने का फैसला लिया। जब हम शिकायत करने पुलिस स्टेशन जा रहे थे तब भूपत और उनके सहयोगियों ने अमानवीय बर्ताव किया।’ आरोप है इस दौरान ज्योति के साथ अमानवीय व्यवहार किया। स्वीटी ने इसका विरोध किया तो उसके साथ भी ऐसा ही बर्ताव किया। आरोपियों ने हाथ पकड़कर वाहन से उसे बाहर खींच लिया। घटनास्थल पर जब कुछ लोग मदद के लिए पहुंचे तब तक पार्षद अपने सहयोगियों के साथ वारदात स्थल से फरार हो गए।

मामले में पार्षद भूपत के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (A), 504, 506 (2) और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। नवसारी के भाजपा अध्यक्ष नरेश पटेल ने कहा कि उन्हें भूपत दूधत से जुड़े प्रकरण के बारे में पता चला है। अगर वह इसमें दोषी साबित होते हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और इस्तीफा मांगा जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App