ताज़ा खबर
 

जानलेवा हमले में टूटा डीजी वंजारा की डीएसपी भतीजी का हाथ, 29 हिरासत में

पुलिस ने अब ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी की हत्या की कोशिश सहित आईपीसी के अन्य धाराओं के तहत नए मामले दर्ज कर लिए हैं।

मंजीता वंजारा। (फोटो सोर्स सोशल मीडिया)

डीजी वंजारा की डीएसपी भतीजी मंजीता वंजारा पर जानलेवा हमले के आरोप में 29 को लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुजरात के मेहसाणा में लूट के आरोपी हनीफ कादर और दो अन्य आरोपियों पर कार्रवाई के कारण उनके समर्थकों ने मंजीता पर हमला कर दिया। गुरुवार (15 मार्च, 2018) को किए इस हमले में डीएसपी की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई और उनके हाथ की हड्डी टूट गई। रिपोर्ट के अनुसार हमले के वक्त तीनों आरोपियों ने भागने की कोशिश की, लेकिन इन्हें दोबारा दबोच लिया गया।

पुलिस ने अब ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी की हत्या की कोशिश सहित आईपीसी की अन्य धाराओं के तहत नए मामले दर्ज कर लिए हैं। तीनों आरोपियों के साथ 100 लोगों को भी आरोपी बनाया गया है। खबरों के अनुसार डीएसपी पर हमले के बाद गुरुवार की ही रात 29 लोगों को हिरासत में लिया गया। अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही गई है।

पूछताछ के आधार पर अन्य लोगों को गिरफ्तार किया जा सकता है। वहीं घायल हुईं डीएसपी को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। जानकारी के लिए बता दें कि मंजीता वंजारा इशरत जहां मुठभेड़ प्रकरण के आरोपी रहे पूर्व डीआईजी वंजारा के भाई केजी वंजारा की बेटी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 हार्दिक पटेल को बड़ा झटका, कोर्ट ने कहा- शुरुआती सबूत पर्याप्‍त, करें मुकदमे का सामना