ताज़ा खबर
 

‘गुजरात के गधों’ वाले अखिलेश के बयान पर बीजेपी का पलटवार- अखिलेश को गधों से सीखनी चाहिए वफादारी

भाजपा नेताओं ने अखिलेश यादव पर चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें गुजरात में पाये जाने वाले जंगली गधे और आम गधे में फर्क पता नहीं है।
Author अहमदाबाद | February 21, 2017 16:53 pm
यूपी के सीएम अखिलेश यादव। (Source: PTI)

प्रधानमंत्री को निशाना बनाने वाले अखिलेश यादव के ‘गधा’ संबंधी टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गुजरात प्रदेश भाजपा ने आरोप लगाया कि यह पश्चिमी राज्य के लोगों का अपमान है और उनके (अखिलेश) विपरीत गधे वफादार होते हैं। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव के बीच सत्ता संघर्ष पर चुटकी लेते हुए भाजपा नेताओं ने कहा कि उनके विपरीत गधे वफादार होते हैं और उन्हें जानवर से सीखना चाहिए । प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतू वघानी ने कहा, ‘अखिलेश यादव की ओर से अमिताभ बच्चन से यह अपील करना कि उन्हें राज्य के गधों के लिए प्रचार नहीं करना चाहिए, इससे गुजरात के लोगों का अपमान हुआ है। उन्होंने कहा, ‘उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री राज्य में पराजय का सामना कर रहे हैं लेकिन इससे उन्हें गुजरात के लोगों का अपमान करने का लाइसेंस नहीं मिल जाता है।’ उल्लेखनीय है कि सोमवार (20 फरवरी) को अखिलेश यादव ने मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा था कि वे अमिताभ बच्चन से अपील करते हैं कि वे गुजरात के गधों के लिए प्रचार न करें। बच्चन गुजरात पर्यटन के ब्रांड एंबेसेडर हैं।

भाजपा नेताओं ने अखिलेश यादव पर चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें गुजरात में पाये जाने वाले जंगली गधे और आम गधे में फर्क पता नहीं है। वघानी ने कहा, ‘बच्चन एक सुपरस्टार है और पूरी दुनिया में विख्यात हैं। गुजरात पर्यटन का ब्रांड एंबेसेडर बनकर उन्होंने पर्यटन को बढ़ावा देने में मदद की है। यह गुजरात की प्रगति के प्रति अखिलेश की ईर्ष्या को प्रदर्शित करता है।’ भाजपा नेता ने कांग्रेस से सवाल किया कि क्या वे अखिलेश की टिप्पणी का समर्थन करते हैं। कांग्रेस का सपा के साथ उत्तरप्रदेश में गठबंधन है। भाजपा प्रवक्ता हर्षद पटेल ने कहा कि गधे अपने मालिक के प्रति वफादार होते हैं। अखिलेश को गधे से सीखना चाहिए और पिता के प्रति वफादार होना चाहिए। उन्हें अपनी सरकार के विकास कार्यो के बारे में कुछ नहीं कहना है, इसलिए वे व्यर्थ के मुददों को उठा रहे हैं। युवा भाजपा नेता अमित ठक्कर ने कहा कि अखिलेश गुजरात के गधों और आम गधों में फर्क नहीं जानते हैं।

अखिलेश यादव ने अमिताभ बच्चन से कहा- "गुजरात के गधों का प्रचार करना बंद करें"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. H
    Hem Raj
    Feb 21, 2017 at 12:10 pm
    बी जे पी की नई परिभाषा अपने मालिकः के वफ़ा दार! बी जे पी के किसी विद्वान् को हिंदी के साहित्य में ईसी गध्यांश पर पी ऐच्छ डी करनी होगी !
    (0)(1)
    Reply
    1. R
      rajveer
      Feb 22, 2017 at 5:34 pm
      तुम सेल लोग नेता हो UP का विकास नै होने डोज
      (0)(0)
      Reply
      1. S
        sach
        Feb 21, 2017 at 12:43 pm
        को वफादार बता रहे हैं... तो क्या है?
        (0)(0)
        Reply
        1. A
          Abu talib
          Feb 21, 2017 at 2:09 pm
          भई गुजरात के आला नस्ल के होते हैं, भोंकते भी हैं और काटते भी हैं !
          (1)(0)
          Reply
        2. S
          sach
          Feb 21, 2017 at 4:24 pm
          हाहाहा...! बाकी सब तो चलता है... बस रैबीज न हो...!
          (0)(0)
          Reply
          1. V
            varun
            Feb 21, 2017 at 12:31 pm
            तुम्ही पीएचडी कर लो
            (0)(0)
            Reply
            1. Load More Comments