ताज़ा खबर
 

गुजरात: भाजपा पार्षद समेत 2 को पीट-पीटकर मार डाला

घटना के बाद रानावाव पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में हत्या और दंगा फैलाने का मामला दर्ज किया है। पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

गुजरात में पोरबंदर जिले के रानावाव में दो अलग-अलग मामलों में भाजपा पार्षद और एनसीपी समर्थक की अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामला रविवार (15 अप्रैल, 2018) का बताया जाता है। रिपोर्ट के मुताबिक, दोहरे हत्याकांड के घंटों बाद पुलिस ने भाजपा के ही एक पार्षद और अन्य सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोपियों में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। रानावाव पुलिस ने बताया कि घटना रविवार रात 11 बजे की है, जहां बोरिचा पाटिया के करन कदछा की आदियाना गांव में विंजा मोडवालिया और उनके समर्थकों से बहस हो गई। बाद में मामला हाथापाई तक पहुंच गया। इसमें करन कदछा घायल हो गए।

कदछा के पिता पर भी तलवारों, चाकू और लोहे की रॉड से हमला किया गया। पुलिस ने आगे बताया कि कदछा के घर से करीब 150 मीटर की दूरी पर रानावाव निगम परिषद में रानावाव भाजपा पार्षद पर भी अज्ञात लोगों ने हमला किया और हाजा विरम खूंटी की हत्या कर दी। घटना के बाद रानावाव पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में हत्या और दंगा फैलाने का मामला दर्ज किया है। पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है।

शुरुआती जांच के अनुसार, घटना के वक्त आरोपी शराब के नशे में थे। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच शुरू हुई बहस तीखी नोकझोंक में बदल गई। इस दौरान एक शख्स की हत्या के बाद आरोपियों ने दूसरे पर भी हमला कर दिया। पोरबंदर की एसपी शोभा ने बताया कि हमने पांच लोगों को हिरासत में लिया है, जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App