ताज़ा खबर
 

गुजरात: रात 2 बजे होटल में पत्नी के साथ था गैर मर्द, FIR दर्ज

नवरंग पुरा पुलिस के मुताबिक जयेश ने रविवार (11 फरवरी) को रात 2 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में बताया कि उसने अपनी 30 साल की पत्नी को एक एक दूसरे शख्स के साथ पकड़ा है।
प्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स- Thinkstock image)

गुजरात के अहमदाबाद में एक शख्स ने रात 2 बजे पुलिस बुला ली। इस शख्स ने पुलिस को फोन कर कहा कि इस वक्त उसकी पत्नी एक होटल में किसी गैर मर्द के साथ मौजूद है, और उसे पुलिस की मदद चाहिए। नवरंग पुरा के मुताबिक जयेश (बदला हुआ नाम) की शिकायत पर पुलिस जब घटनास्थल पहुंची तो उस वक्त यह शख्स शराब के नशे में था। नवरंग पुरा पुलिस के मुताबिक जयेश ने रविवार (11 फरवरी) को रात 2 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में बताया कि उसने अपनी 30 साल की पत्नी को एक एक दूसरे शख्स के साथ पकड़ा है। पुलिस ने कहा कि कॉल करने वाले ने होटल मीठाखली चौराहा के पास मौजूद बताया। पुलिस इस शिकायत पर पहुंची तो आरोपी नशे में धुत था, लेकिन गुजरात में शराब पीने की पाबंदी होने की वजह से पुलिस ने शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपी चांदखेड़ा का रहने वाला है। इस घटना की जांच अहमदाबाद पुलिस ने शूरू कर दी है।

अहमदाबाद में कुछ ही दिन पहले भी एक और घटना हुई थी। शहर के नंदनगर राज अपार्टमेंट में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर सोते हुए पति पर हमला कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस के मुताबिक पत्नी साजिश रची और लोगों को कहा कि बाथरूम में फिसलने के दौरान चोट लगने से उसके पति को मौत हुई है। यह घटना छह फरवरी की है। बाद में पुलिस की जांच में पता चला कि ये मामला अवैध संबंध का था। मामले का खुलासा होने के बाद इलाके में सनसनी मच गई। पुलिस के मुताबिक मंगलवार सुबह पूजा नाम की महिला ने पुलिस को फोन कर बताया कि बाथरूम में गिरकर उनके पति की मौत हो गई है। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो उन्हें कुछ संदिग्ध लगा। पुलिस ने जब आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि पूजा एक शख्स के साथ रिलेशनशिप में थी। इसके बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर सख्त पूछताछ की। तब उसने सारी कहानी उगल दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.