ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी ने सभा में बच्‍ची से सुनी रामायण, कहा- वाह बेटा वाह! शाबाश

पीएम मोदी खुद इस बच्‍ची को हाथ पकड़कर लेकर आए। बाद में गोद में उठाया और अपना नाम बताने को कहा।

narendra modi, modi birthday, modi in gujarat, modi navsari, pm modi birthday, modi rally in navsariनवसारी में सामा‍जिक अधिकारिता शिविर के दौरान पीएम ने विशेष योग्‍य बच्‍चों से मुलाकात भी की। (Photo Source: ANI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्‍मदिन के मौके पर गुजरात गए हुए थे। यहां पर सबसे पहले वे अपनी मां हीराबा से आशीर्वाद लेने गए। इसके बाद लिमखेड़ा और नवसारी में उन्‍होंने दो सभाओं को संबोधित किया। लिमखेड़ा में उन्‍होंने आदिवासी समुदाय को संबोधित किया। वहीं नवसारी में दिव्‍यांगों को उपकरण बांटे। सामा‍जिक अधिकारिता शिविर के दौरान पीएम ने विशेष योग्‍य बच्‍चों से मुलाकात भी की। उनके 67वें जन्‍मदिन के मौके पर 67 फीट लंबी माला प्रधानमंत्री को पहनाई गई। नवसारी में ही कार्यक्रम के दौरान पीएम ने एक विशेष योग्‍य बच्‍ची से रामायण का अंश सुना और वहां मौजूद लोगों को भी सुनाया।

पीएम मोदी खुद इस बच्‍ची को हाथ पकड़कर लेकर आए। बाद में गोद में उठाया और अपना नाम बताने को कहा। बच्‍ची के लिए उन्‍होंने माइक भी ठीक किया। बाद में उन्‍होंने बच्‍ची से कहा कि रामायण सुनाओ। जब बच्‍ची ने रामायण का शुरुआती अंश सुनाया। बच्‍ची ने कविता के रूप में रामायण सुनाई। इस पर पीएम ने बच्‍ची को शाबाशी दी। पीएम मोदी शुक्रवार देर रात अहमदाबाद पहुंचे थे। स्थानीय हवाई अड्डे पर मोदी का भव्य स्वागत किया गया था। राज्यपाल ओ पी कोहली, मुख्यमंत्री विजय रूपानी सहित पूरी गुजरात कैबिनेट, भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघानी एवं पार्टी के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हवाई अड्डे पर मोदी का स्वागत किया। अपने भव्य स्वागत के बाद मोदी ने गुजरात भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा किया और सीधा गांधीनगर स्थित राज भवन गए। वह रात को वहीं रुके थे। हाल के दिनों में यह प्रधानमंत्री की तीसरी गुजरात यात्रा है। गौरतलब है कि अगले साल गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

टीवी कार्यक्रम में मोदी पर टिप्‍प्‍णी करने से कन्हैया कुमार पर भड़के लोग, झेलनी पड़ी हूटिंग

वहीं भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को “सेवा दिवस” के रूप में मनाया। इसके तहत राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने तेलंगाना में स्वच्छता अभियान में हिस्सा लिया। पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर, दवा वितरण शिविर, अस्पताल में गरीब मरीजों की मदद और स्वच्छता अभियान जैसे कार्यक्रम आयोजित किए।

गांधीनगर में मां हीराबेन से मिले PM नरेंद्र मोदी, लिया आशीर्वाद

Next Stories
1 गांधीनगर में मां हीराबेन से मिले PM नरेंद्र मोदी, लिया आशीर्वाद
2 गुजरात: कार में दो बछड़े छिपाकर ले जा रहे शख्स की मौत, एक्सीडेंट के बाद हुई थी पिटाई
3 गुजरात: जहरीली शराब मामले में सूरत के पुलिस अधीक्षक का तबादला
ये पढ़ा क्या?
X