ताज़ा खबर
 

6 लाख की चोरी: बेकसूर साबित होने के लिए गर्म तेल के कड़ाहे में डलवाया हाथ, वीडियो वायरल

6 लाख रुपए की चोरी के शक में करीब 10 लोगों का हाथ खौलते हुए तेल में डलवाया गया।

Author अहमदाबाद | November 9, 2017 14:29 pm
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

गुजरात के अहमदाबाद में एक बहुत ही दिलदहला देने वाली घटना देखने को मिली जहां पर बेगुनाही साबित करने के लिए गर्म तेल के कड़ाहे में लोगों को हाथ डलवा दिए गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद डीएसपी ने जांच के निर्देश दे दिए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार 6 लाख रुपए की चोरी के शक में करीब 10 लोगों का हाथ खौलते हुए तेल में डलवाया गया। यह मामला जंबुथल गांव का है। इस मामले की जानकारी देते हुए संब-इंस्पेक्टर केएन भुकन ने बताया कि विधायक कामशी पटेल के बेटे कानू पटेल के पेट्रोल पंप के ऑफिस में बनी अरमारी से मंगलवार को 6 लाख रुपए की चोरी कर ली गई थी।

इस मामले की शिकायत पेट्रोल पंप के मैनेजर ने दर्ज कराई थी। शिकायत के अनुसार पेट्रोल पंप कर्मचारियों पर संदेह जताया गया था लेकिन उनमें से किसी का नाम नहीं दिया गया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि वायरल हुए वीडियो में दिख रहे पांच लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। अधिकारी ने कहा कि जल्द ही अन्य चार पेट्रोल कर्मचारी के बयान को भी दर्ज किया जाएगा। अगर उनके बयान के मुताबिक उन्हें जबरन खौलते हुए तेल में हाथ डालने के लिए मजबूर किया गया होगा, तो आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

वहीं इस मामले पर विधायक कामशी पटेल ने दावा किया है कि किसी भी कर्मचारी से जबरन गर्म तेल में हाथ नहीं डलवाया गया था। पटेल ने कहा कि यहां एक मंदिर है जहां पर अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए लोग इस प्रथा को निभाते हैं और यह प्रथा काफी लंबे समय से चली आ रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जो लोग दिखाई दे रहे हैं वे खुद अपनी मर्जी से अपने रिश्तेदारों के साथ मंदिर में जाकर बेगुनाही साबित कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस इस क्रूर अपराध की जांच में जुट गई है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App