ताज़ा खबर
 

अहमदाबाद: भाभी के प्यार में पागल देवर ने भाई का काटा गला, कहा- तुम्हें तो मरना ही होगा

पुलिस ने कहा कि सबसे पहले इस मामले की शिकायत जावेद ने ही की थी। इस वजह से हमें उसपर शक नहीं हुआ।
जावेद ने अपने बड़े भाई उमर शेख की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अहमदाबाद के दनिलिम्डा इलाके में एक मर्डर का ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक छोटा भाई अपने ही बड़े भाई का कातिल निकला। रविवार सुबह पुलिस को मोहम्मद उमर शेख (30) का शव मिला। युवक की हत्या गला रेत कर की गई थी। पुलिस को घटना स्थल से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। यह फोन किसी आरिफ अंसारी नाम के शख्स का था। मोबाइल कॉल डिटेल देखकर पुलिस को पता चला कि उमर की पत्नी शीबा (25) से इस फोन के जरिए काफी देरी तक बात की गई है। पुलिस को गुत्थी सुलझाने में जरा भी देर नहीं लगी। पुलिस ने फोन के जरिए आरिफ को ढूंढ निकाला।

मामले की जांच कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर आर.के मीना ने बताया कि आरिफ उमर के छोटे भाई जावेद के साथ एक प्राइवेट फैक्ट्री में काम किया करता था। शुरूआती जांच में आरिफ पुलिस स्टेशन आने से बच रहा था। लेकिन, जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो वह टूट गया और उसने बताया कि जावेद ने ही अपने भाई उमर की हत्या की है क्योंकि वह उमर की पत्नी शीबा से प्यार करता था।

पुलिस ने बताया कि आरिफ ने भी हत्या में अपनी भूमिका स्वीकार की है। उसने पुलिस को बताया कि हत्या से पहले उमर ने अपनी जान की भीख मांगी थी, पर जावेद ने उससे कहा, ‘भाई मुझे माफ कर दो। मैं तुम्हारी पत्नी से प्यार करता हूं और मुझे तुम्हें मारना ही पड़ेगा।’ इसके बाद जावेद ने चाकू से उमर का गला काट दिया।

इस खुलासे के बाद पुलिस ने जावेद को तुंरत गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि सबसे पहले इस मामले की शिकायत जावेद ने ही की थी। इस वजह से हमें उसपर शक नहीं हुआ। आरोपी उमर का छोटा भाई था। जावेद ने पूछताछ में पुलिस के सामने और खुलासे किए। उसने बताया कि वह आरिफ के फोन से शीबा से चैट किया करता था। जावेद शीबा के प्यार में पागल था। इसके बाद उसने साजिश के तहत 19 अप्रैल को उमर की हत्या करने के अपने प्लान में आरिफ को भी शामिल कर लिया। जावेद ने एक चाकू खरीदा और उमर को किसी बहाने एक होटल के पीछे बुलाया।

उमर के आते ही जावेद ने उसकी पीठ पर चाकू से हमला कर दिया। अपने भाई द्वारा किए गए हमले से उमर भी हैरान रह गया था। अंत में वह जान की भीख मांगने लगा। लेकिन, जावेद ने उसकी एक न सुनी। उमर अपने छोटे भाई के आगे गिड़गिड़ाने लगा। उसने यह भी कहा कि वह बिहार में अपने हिस्से की जमीन बेचकर पूरा पैसा उसे दे देगा, पर जावेद ने कहा कि वह उसकी पत्नी से बहुत प्यार करता है। इसके बाद जावेद ने उमर का गला काट दिया। इस दौरान आरिफ ने उसे पीछे से पकड़ा हुआ था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

देखिए वीडियो - हैदराबाद: दोस्त से पत्नी का रेप करवाने वाले NRI को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.