Gujarat: Woman beaten badly by Husband and Mother in law in front of 5 year old kid, Here is Video - वीडियो: पति और सास ने बहू को बेरहमी से पीटा, चीखता रहा 5 साल का बच्‍चा - Jansatta
ताज़ा खबर
 

वीडियो: पति और सास ने बहू को बेरहमी से पीटा, चीखता रहा 5 साल का बच्‍चा

घरेलू हिंसा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक छोटे से बच्चे के सामने महिला को बेरहमी से पीटा जाता हुआ देखा जा रहा है। समाचार चैनल आजतक ने घरेलू हिंसा का यह सीसीटीवी वीडियो ट्वीट किया है। दावा किया जा रहा है कि महिला को उसके पांच वर्षीय बच्चे के सामने पति और सास ने बेरहमी से पीटा।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

घरेलू हिंसा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक छोटे से बच्चे के सामने महिला को बेरहमी से पीटा जाता हुआ देखा जा रहा है। समाचार चैनल आजतक ने घरेलू हिंसा का यह सीसीटीवी वीडियो ट्वीट किया है। दावा किया जा रहा है कि महिला को उसके पांच वर्षीय बच्चे के सामने पति और सास ने बेरहमी से पीटा। पुलिस ने इस बाबत शिकायत दर्ज कर ली है। कहा जा रहा है कि मामला गुजरात के अहमदाबाद के मेधानीनगर के बंगला इलाके का है। करीब एक मिनट के वीडियो में बच्चा चीखता हुआ देखा जाता है, लेकिन उसकी चीखों का आदमी और बुजुर्ग महिला पर कोई असर होता नहीं दिखाई देता है। महिला को पीटे जाने का यह वीडियो वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इसे ट्विटर पर करीब ढाई हजार बार के आस-पास देखा जा चुका था। इस पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं और संवेदनाएं भी जता रहे हैं।

वीडियो में एक बड़ा सा आंगन दिखाई देता है, जिसमें एक तरफ छोटा सा मंदिर नुमा ढांचा भी दिखाई देता है। दाईं ओर चारपाई रखी हुई दिखाई देती है और बीच में कुछ पौधे लगे दिखाई देते हैं। वहीं आंगन में खुल रहे घर के द्वार पर एक चारपाई पर एक शख्स लेटा हुआ दिखाई देता है। इसके कुछ ही देर में महिला बच्चे को गोद में लिए हुए बाहर आती हुई दिखाई देती है, तभी महिला की कथित सास उसकी ओर हाथ बढ़ाती है, इतने पर महिला भी सास पर हाथ चलाती हुई देखी जाती है। इसके बाद पलटकर सास बहू पर हमला करती हुई दिखती है।

यह माजरा देख पति अपनी चारपाई से फुर्ती में उठता है और पत्नी पर टूट पड़ता है। वह महिला पर हाथ-लात चलाता हुआ देखा जाता है। वीडियो में पति और सास दोनों महिला को पीटते हुए देखे जाते हैं। वीडियो में देखा जाता है कि पति महिला के बाल पकड़कर उसे आंगन में घसीट देता है। बहू के अचेत होने की आशंका में सास पीछे आकर बेटे को हटाती है लेकिन फिर उसे पीटने लगती है। इस दौरान मौके पर मौजूद छोटा बच्चा रोता-बिलखता और चीखता हुआ दिखाई देता है। पुलिस शिकायत दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ क्या कार्रवाई की, फिलहाल इस बारे में पता नहीं चला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App