ताज़ा खबर
 

गुजरातः कोरोना काल में नए BJP चीफ के स्वागत को जुटी भारी भरकम भीड़, रद्द करना पड़ा कार्यक्रम; लोग कर रहे ट्रोल

वीडियो में नजर आ रहा है कि कार्यकर्ता और समर्थक भारी संख्या में जुटे हुए हैं और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के स्वागत के लिए गाजे बाजे का भी इंतेजाम किया गया है। सोशल मीडिय पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Gujarat, BJP, CR Patil,गुजरात में सीआर पाटिल के स्वागत के लिए आयोजित कार्यक्रम के दौरान लोगों की भीड़।(फोटो-Twitter)

कोरोना संक्रमण देश में तेजी से फैल रहा है। ऐसे में सावधानियां बरते के बजाए राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग और अन्य नियमों का उल्लंघन करते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला गुजरात का है। यहां बीजेपी के राज्य के नए अध्यक्ष के स्वागत के दौरान भारी भरकम भीट जुटी और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का खुलेआम उल्लंघन होते नजर आया।

भारी भरकम भीड़ जुटने पर कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कार्यकर्ता और समर्थक भारी संख्या में जुटे हुए हैं और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल के स्वागत के लिए गाजे बाजे का भी इंतेजाम किया गया है। सोशल मीडिय पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और कहा जा रहा है कि जब गुजरात में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं तो फिर ऐसे कार्यक्रम का आयोजन क्यों किया जा रहा है। उनका कहना है कि यह कार्यक्रम बाद में भी किया जा सकता था या इसे रद्द भी किया जा सकता था।

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर बीजेपी को ट्रोल कर रहे हैं। @m_vijapurkar ने लिखा है ,नेतागण पगला गए है। @mrutyuhisachhai ने लिखा हद करदी अब तो… क्या जनता के द्वारा  चुने गये प्रतिनिधी जनता से बडे है? जनता के लिए नियम है नेता तोडे तो कुछ नही ,भाजपा की दोगली निती का प्रतिक है. कोरोना लाने वाले और बढाने वाले ये बेलगाम नेता है या जनता?

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने सोमवार को लोकसभा सांसद चंद्रकांत रघुनाथ (सीआर) पाटिल को गुजरात का पार्टी अध्यक्ष नियुक्त किया। पाटिल नवसारी से तीसरी बार सांसद बने हैं। वह जीतूभाई वाघाणी की जगह लेंगे, जिनका तीन साल का कार्यकाल पिछले साल ही समाप्त हो गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Rajasthan Politics: राजभवन के पार्क में घास पर बैठे कांग्रेस विधायक, अशोक गहलोत के समर्थन में लगाए नारे
2 नहीं चाहते लोग बूथ से सीधे श्मशान जाएं, लाशों के ढेर पर नहीं चाहते चुनाव- तेजस्वी का CM नीतीश पर वार
3 बिहार में रोज आ रहे एक हजार कोरोना के नए केस, आधा दर्जन अस्पतालों में ना तो वेंटिलेटर ना ही ICU, बेड की भी भारी किल्लत
यह पढ़ा क्या?
X