ताज़ा खबर
 

Surat Fire: गुजरात बोर्ड के टॉपर्स ने दी मृतकों को श्रद्धांजलि, हादसे से गमगीन है पूरा देश

Gujarat Board GSEB 12th Result 2019: इस परीक्षा में टॉप करने वालो छात्रों ने सूरत आग हादसे (Surat Fire Tragedy) में मारे गए बच्चों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की।

Gujarat Board GSEB 12th Result 2019 के टॉपर्स ने सूरत हादसे में मारे गए बच्चों को दी श्रद्धांजलि फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Gujarat Board GSEB 12th Result 2019: गुजरात में सेकेंडरी और हायर सेकेंडरी एजुकेशन बोर्ड (GSHSEB) ने 12वीं कॉमर्स और आर्ट्स स्‍ट्रीम के नतीजे जारी कर दिए हैं। इस परीक्षा में टॉप करने वालो छात्रों ने शुक्रवार (24 मई) को सूरत आग हादसे (Surat Fire Tragedy) में मारे गए बच्चों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की। बता दें कि कल सूरत की एक बिल्डिंग में आग लगने की वजह से उसमें स्थित कोचिंग सेंटर के बच्चे भी चपेट में आ गए, जिससे अब तक 20 बच्चों की मौत हो चुकी है। इस भीषण हादसे को लेकर पूरे राज्य के लोगों में शोक की लहर है।

National Hindi News, 25 May 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

आज जारी हुए रिजल्ट: बता दें कि गुजरात माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (GSHSEB) ने कक्षा 12 आर्ट्स और कॉमर्स परीक्षा के परिणाम घोषित किए हैं। इस परीक्षा में शामिल हुए कुल 6 लाख छात्र अपना रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट gseb.org के माध्यम से देख सकते हैं।

सूरत हादसे पर बच्चों ने दी श्रद्धांजलि: कक्षा 12 की परीक्षा में टॉप करने वाले छात्रों ने कल सूरत आग हादसे में मारे गए बच्चों को श्रद्धांजलि दी। अहमदाबाद से इंडियन एक्सप्रेस रिपोर्टर जावेद रजा द्वारा भेजी गई तस्वीरों में सैकड़ों बच्चे एक साथ मिलकर सूरत हादसे में मारे गए बच्चो को श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे हैं।

कैसे हुआ था हादसा: दरअसल, कल शाम गुजरात स्थित सूरत के तक्षशिला कॉम्प्लेक्स में भीषण आग लग गई। जिससे कोचिंग में पढ़ने वाले करीब 20 बच्चों की मौत हो गई। इस हादसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आग दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया और गुजरात सरकार और स्थानीय अधिकारियों से इस त्रासदी पर संभव मदद उपलब्‍ध कराने का निर्देश दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bulandshahr: ट्यूबवेल की हौदी में मिले शादी समारोह से लापता 3 बच्चों के शव, गोलियों से भूनकर की हत्या
2 Surat Fire: 17 साल के चश्मदीद रूषित ने बताया दर्दनाक मंजर, बोले- कोई ऑप्शन नहीं था कूदना ही पड़ा, रूकते तो दम घुट जाता
3 ‘दिग्विजय सिंह हारे तो हवन कुंड में जिंदा समाधि ले लूंगा’, दावा करने वाले बाबा पर गिरी गाज