ताज़ा खबर
 

गुजरात: 200 फीट गहरी खाई में गिरी स्कूल बस, 10 बच्चों की मौत, 20 घायल

ये दुर्घटना तब हुई थी जब पंपा सरोवर, शबरीधाम, महाल कैंप को देखने के बाद छात्रों से भरी बस वापस आ रही थी। घटना स्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक ये पूरी घटना शाम 6 बजे डांग के महाल-बरडीपाडा मोड़ पर हुई थी।

प्रतीकात्मक फोटो PC: इंडियन एक्सप्रेस

गुजरात के सूरत में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। बता दें, शनिवार को पिकनिक से लौट रहे स्कूली छात्रों की बस लगभग 200 फीट गहरी खाई में गिर गई, जिससे इस हादसे में 10 बच्चों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक इस हादसे में करीब 20 लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि बस में करीब 67 बच्चे मौजूद थे।

ये सभी बच्चे अमरोली के पास ट्यूशन सेंटर गुरु कृपा में पढ़ते थे जो पिकनिक पर गए थे। ये दुर्घटना तब हुई थी जब पंपा सरोवर, शबरीधाम, महाल कैंप को देखने के बाद छात्रों से भरी बस वापस आ रही थी। घटना स्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक ये पूरी घटना शाम 6 बजे डांग के महाल-बरडीपाडा मोड़ पर हुई थी। लोगों का कहना है कि ड्राइवर ने बस से अपना नियंत्रण खो दिया था जिसके बाद बस 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

खबरों के मुताबिक जिस जगह पर ये घटना हुई वहां पर मोबाइल नेटवर्क काम नहीं कर रहा था जिसके कारण पुलिस को काफी देर के बाद इस घटना की जानकारी मिली। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर आठ एंबुलेंस पहुंची। जिसके बाद घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया। वहीं जिन बच्चों की हातल नाजुक थी उन्हें सूरत रेफर कर दिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली में नए साल से कार खरीदना महंगा, 18 गुना तक बढ़ा पार्किंग शुल्क, एक बार में कराना होगा जमा
2 UP: चलती ट्रेन में पत्नी को मार डाला, यात्रियों से कहता रहा- बेहोश हो गई है
3 छत्तीसगढ़: रमन सिंह ने मानी एंटी इनकम्बेंसी की बात, कहा- नक्सलवाद खत्म न कर पाने की रहेगी टीस
यह पढ़ा क्या?
X