Gujarat Election Result 2017, Gujrat Vidhan Sabha Chunav Results 2017: Nitish Kumar Congratulated PM Narendra Modi and BJP President Amit Shah for Win in Gujarat and Himachal Pradesh - BJP की जीत पर CM नीतीश कुमार दी बधाई, कहा- गुजरात में जीत का दावा करने वाली कांग्रेस हिमाचल भी हारी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

BJP की जीत पर CM नीतीश कुमार दी बधाई, कहा- गुजरात में जीत का दावा करने वाली कांग्रेस हिमाचल भी हारी

Gujarat Election Chunav Result 2017 (गुजरात चुनाव नतीजे 2017): नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को फोन करके जीत की बधाई दी।

Author पटना | December 18, 2017 6:08 PM
बिहार के मख्यमंत्री नीतीश कुमार।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को फोन करके बधाई दी। मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, नीतीश ने गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को सोमवार को फोन करके बधाई दी।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश विधान सभा चुनाव में जीत के लिए माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी एवं भारतीय जनता पार्टी को बधाई। गुजरात में जीत का दावा करने वाली कांग्रेस हिमाचल भी हार गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App