scorecardresearch

Gujarat Assembly Election: अगर तुम्हारा कोई कॉलर पकड़े तो उसके घर जाकर मारूंगा गोली, BJP के बागी MLA ने दी धमकी, वीडियो वायरल

Gujarat Assembly Election, Waghodia MLA Madhu Srivastava: मधु श्रीवास्तव गुजरात के वाघोडिया से छह बार विधायक रहे हैं, लेकिन इस बार बीजेपी ने उनको टिकट नहीं दिया।

Gujarat Assembly Election: अगर तुम्हारा कोई कॉलर पकड़े तो उसके घर जाकर मारूंगा गोली, BJP के बागी MLA ने दी धमकी, वीडियो वायरल
Gujarat Assembly Election: वाघोडिया भाजपा विधायक मधु श्रीवास्तव। (फोटो सोर्स: एक्सप्रेस)

Gujarat Assembly Election: गुजरात में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज बागी बने बीजेपी के सिटिंग विधायक मधु श्रीवास्तव का विवादित बयान सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में गुजरात में भाजपा छोड़ने वाले बाहुबली विधायक मधु श्रीवास्तव कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि अगर कोई तुम्हारा कॉलर पकड़े तो उसके घर जाकर मैं गोली ना मारूं तो मेरा नाम मधु भाई नहीं। बता दें, मधु श्रीवास्तव गुजरात के वाघोडिया से छह बार विधायक रहे हैं, लेकिन इस बार बीजेपी ने उनको टिकट नहीं दिया। भाजपा ने इस बार उनकी जगह पर अश्विन पटेल को मैदान में उतारा है। वहीं टिकट कटने के बाद श्रीवास्तव ने कहा था कि अगर उनके समर्थक चाहेंगे तो वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

मधु श्रीवास्तव ने टिकट नहीं मिलने पर नाराजगी जाहिर करते हुए भाजपा और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पार्टी और क्षेत्र में अच्छी पैठ होने के बावजूद भाजपा के शीर्ष नेताओं ने उनका टिकट काट दिया। इसको लेकर उनके समर्थकों में आक्रोश है। जिसको देखते हुए उन्होंने निर्दलीय मैदान में उतरने का फैसला किया है। उन्होंने बताया कि इस चुनाव में वह किसी पार्टी से तो नहीं लड़ेंगे, लेकिन शिवसेना उनके साथ है।

बता दें, 2017 गुजरात विधानसभा चुनाव में मधु श्रीवास्तव ने भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी। पिछली बार के चुनाव में उनका मुकाबला एक और दबंग उम्मीदवार धर्मेंद्र सिंह वाघेला से हुआ था। वाघेला अपने समर्थकों में बापू के नाम से जाने जाते हैं। मधु श्रीवास्तव से पहले भी गुजरात भाजपा के कई नेता पार्टी छोड़ चुके हैं। 11 नवंबर को भाजपा के दो बार के विधायक केसरी सिंह सोलंकी ने टिकट नहीं मिलने पर पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद सोलंकी ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया था। सोलंकी गुजरात के खेड़ा जिले की मातर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

जानिए कौन हैं मधु श्रीवास्तव

मधु श्रीवास्तव यूपी के हमीरपुर जिले की राठ तहसील के धमना गांव निवासी बाबूलाल के बेटे हैं। मधु के पिता काफी पहले वडोदरा आ गए थे। हाई स्कूल तक की पढ़ाई के बाद मधु श्रीवास्तव ने राजनीती की तरफ रुख किया। इसके बाद अपने स्वभाव के चलते जनप्रतिनिधि की छवि बनाई। मधु श्रीवास्तव की छवि एक वर्ग में बाहुबली की है। यही वजह है कि बड़े-बड़े दिग्गज उन्हें नहीं हरा पाए।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 17-11-2022 at 05:30:22 pm
अपडेट