ताज़ा खबर
 

ऑडियो में दावा: 60 अभी लो, 40 लाख बाद में- भाजपा का पाटीदार नेता को ऑफर

पाटीदार नेता ने आरोप लगाया था कि भाजपा ने उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए एक करोड़ रुपए का ऑफर दिया था।

Gujarat Assembly Election 2017, BJP, patidar leader, Hardik Patel, Gujarat audio clip, patidar leader audio clip, audio clip BJP, Gujarat Assembly Election, Gujarat Election, jansattaपाटीदार नेता नरेंद्र पटेल। (File Photo)

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले एक ऑडियो क्लिप सामने आई है, जो भारतीय जनता पार्टी के लिए मुश्किलें बढ़ा सकती है। इस ऑडियो में दावा किया गया है कि पाटीदार नेता को भाजपा में शामिल होने के लिए एक करोड़ रुपए की रिश्वत ऑफर की गई है। पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल ने भी यह आरोप लगाया था कि भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए उसे रिश्वत का ऑफर दिया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ऑडियो में भाजपा नेता वरुण पटेल और पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल की आवाज बताई जा रही है। वरुण पटेल हार्दिक पटेल का साथ छोड़कर कुछ दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि वरुण पटेल को पाटीदार नेताओं को तोड़ने की जिम्मेदारी दी गई है।

ऑडियो में वरुण पटेल कथित तौर पर नरेंद्र पटेल से कह रहे हैं, ’60 फीसदी अभी ले लो और 40 फीसदी सम्मेलन के बाद लेना।’ जिस पर नरेंद्र पटेल कह रहे हैं, ‘हमारी बातचीत एकमुश्त पैसे देने की हुई थी।’ जिस पर वरुण पटेल कह रहे हैं कि पैसे आपको मिल जाएंगे, ये मेरी जिम्मेदारी है। नरेंद्र पटेल का कहना है कि मैंने वरुण के साथ रविवार सुबह हुई यह बातचीत गुप्त तरीके से रिकोर्ड कर ली थी।

बता दें, नरेंद्र पटेल ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली थी और उसके छह घंटे बाद उन्होंने वरुण के साथ हुई कथित बातचीत को रिकोर्ड कर लिया। उस दिन शाम को नरेंद्र पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा में शामिल होने के लिए उसे एक करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया था। प्रेस कॉन्फ्रेंस में नरेंद्र पटेल ने 10 लाख रुपए भी अपने सामने टेबल पर रखे हुए थे। उनका कहना था कि यह रुपए भाजपा की तरफ से उन्हें मिले हैं। साथ ही उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि उनसे वादा किया गया था कि बकाया राशि आपको अगले दिन मुख्यमंत्री विजय रुपानी के साथ सार्वजनिक सम्मेलन के बाद मिलेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुजरात: चुनाव घोषित होते ही दहका दाहोद, पुलिस फायरिंग में एक मौत
2 जिस होटल से लीक हुआ हार्दिक पटेल का फुटेज, भाजपाई है उसका मालिक, कॉल गर्ल रैकेट में भी आ चुका है नाम!
3 चित्रकूट उपचुनाव: कांग्रेसी नेता मंगल सिंह ने बीजेपी में जाने की खबरों को बताया झूठ, कहा- कांग्रेस में है आस्था
ये पढ़ा क्या?
X