scorecardresearch

Gujarat: भाजपा को चुनौती दे बोले अरविंद केजरीवाल- AAP ने इस बार इनकी नाक में दम कर रखा है, इनके भरोसे में मत आना

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने लोगों से सरकार बदलने के लिए अपील की और कहा कि अगर आप को वोट दिया तो गुजरात का एक-एक बच्चा तरक्की करेगा।

Gujarat: भाजपा को चुनौती दे बोले अरविंद केजरीवाल- AAP ने इस बार इनकी नाक में दम कर रखा है, इनके भरोसे में मत आना
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (photo source- twitter/ @msisodia)

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल आए दिन रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने राज्य की बीजेपी सरकार को घेरते हुए कहा कि इस बार उनकी पार्टी ने बीजेपी की नाक में दम कर रखा है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि बीजेपी की बातों पर विश्वास ना करें क्योंकि चुनाव खत्म होने के बाद ये लोग आपको डंडे मारेंगे।

उन्होंने कहा, “आम आदमी पार्टी ने इस बार बीजेपी की नाक में बंद कर रखा है इसीलिए बार-बार बुला रहे हैं। चुनाव खत्म हो गए ये ही लोग आपको डंडे मरवाएंगे पुलिस में। आप सबकी नौकरियां ले लेंगे। इनके ऊपर भरोसा मत करना। अभी अगर आपको बुलाते हैं, जो देते हैं वो ले लेना, लेकिन भरोसा मत करना और सरकार बदलने के लिए काम करना।”

इतना ही नहीं केजरीवाल ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि अगर कांग्रेस को वोट दिया तो, राहुल गांधी तरक्की करेंगे और बीजेपी को दिया तो अमित शाह के बेटे की तरक्की होगी, लेकिन अगर आप को वोट दिया तो गुजरात का एक-एक बच्चा तरक्की करेगा।

उन्होंने कहा, “गुजरात के वॉट्सऐप ग्रुप में बड़ा शानदार वो चल रहा है कि अगर कांग्रेस को वोट दोगे तो सोनिया गांधी जी का बेटा तरक्की करेगा। अगर भाजपा को वोट दिया तो अमित शाह जी का बेटा तरक्की करेगा और आम आदमी पार्टी को वोट दोगे तो गुजरात का एक-एक बच्चा तरक्की करेगा।”

रविवार को भी अरविंद केजरीवाल गुजरात में थे। उन्होंने कहा कि अब तक लोग यहां मजबूरी में भाजपा को वोट देते रहे क्योंकि कांग्रेस उससे भी बुरी थी, लेकिन अब जनता के सामने आप का विकल्प है।

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कई दौरे कर चुके हैं। हर दौरे में वह कई वादे और गारंटी दे चुके हैं। इनमें 300 यूनिट तक फ्री बिजली, पुरानी पेंशन योजना शुरू करने की गारंटी, मुफ्त शिक्षा और स्वास्थ्य की गारंटी, महिलाओं को 1-1 हजार रुपए भत्ता और मुफ्त बिजली एवं व्यापारियों को लाइसेंस राज से मुक्ती की गारंटी शामिल हैं।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 25-09-2022 at 06:46:00 pm
अपडेट