ताज़ा खबर
 

गुजरात: शक होने पर पति की गर्लफ्रेंड के घर पहुंच गई पत्‍नी, संबंध बनाते रंगे हाथ पकड़ा

अहमदाबाद में एक पत्नी ने अपने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ उसके ही घर पर रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद महिला ने अपने पति के खिलाफ एफआईआर कराई।

गुजरात पुलिस ने महिला के पति के खिलाफ घरेलू हिंसा व उत्पीड़न का केस दर्ज किया है। (फोटोः गुजरात पुलिस फेसबुक पेज)

गुजरात में पति-पत्नी और वो का मामला सामने आया है। अहमदाबाद में एक 37 वर्षीय महिला ने अपने पति पर शक होने के बाद उसे विवाहेत्तर संबंध बनाते रंगे हाथ पकड़ लिया। यह मामला यहां के वस्त्रापुर थाने का है।

महिला प्रेरणा अरोड़ा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसे अपने पति आशीष अरोड़ा पर किसी अन्य महिला से संबंध होने का शक था। महिला ने जब इस बाबत पति से पूछताछ की तो उसके पति ने सीधा जवाब नहीं दिया। इतना ही नहीं बार-बार जोर देने पर आशीष ने अपनी पत्नी से गाली गलौज की और उसके मुंह पर मुक्का जड़ दिया।

प्रेरणा ने पुलिस को बताया कि जब उसने आशीष से शादी की थी तो वह पहले से ही शादीशुदा था। अब उसका तीसरी महिला के साथ अवैध संबंध है। पुलिस का कहना है कि प्रेरणा एक प्राइवेट कंपनी में कस्टमर एग्जिक्यूटिव है। प्रेरणा ने 14 मार्च को अपने पति के उसकी गर्लफ्रेंड के घर पर संबंध बनाते रंगे हाथों पकड़ लिया।

इस घटना के बाद प्रेरणा ने अपने पति आशीष के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। आशीष पहले प्रेरणा के ही ऑफिस में काम करता था।पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि आशीष बिजनेस टूर का बहाना बनाकर सप्ताह में पांच दिन अपनी गर्लफ्रेंड का साथ और दो दिन उसके पास रहता था।

एफआईआर के अनुसार आशीष जब भी अपने घर आता तो अपनी गर्लफ्रेंड से बहाना बनाता था कि वह अपने दोस्त के यहां जा रहा है। इन सब के बीच प्रेरणा ने अपने पति का पीछा करने का फैसला किया। एक दिन पति का पीछा करते हुए वह वस्त्रापुर में लाड सोसायटी पहुंच गई।प्रेरणा सीधे बंगले के बेड रूम में पहुंच गई जहां उसका पति अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सोया पकड़ा गया।

रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद आशीष के पास कहने व छुपाने के लिए कुछ भी नहीं बचा। आशीष ने कहा कि वह अपनी गर्लफ्रेंड का साथ रहना चाहता है न कि उसके साथ। इसके बाद वह अपने पति के घर को छोड़ कर अपने मम्मी-पापा के यहां चली गई। पुलिस ने आशीष के खिलाफ घरेलू हिंसा, उत्पीड़न और अभद्र भाषा प्रयोग करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App