ताज़ा खबर
 

गुजरात: प्रदर्शन कर रहे आप अध्यक्ष गिरफ्तार, घसीटकर-लटकाते हुए ऑटो में डालकर ले गई पुलिस

आम आदमी पार्टी ने कड़े विरोध के साथ ट्वीट करके पूछा, "क्या गुजरात की भाजपा सरकार को भी स्कूल-अस्पताल की राजनीति से डर लगने लगा है।"

surat diamond market disputeगुजरात के सूरत में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया को ले जाती पुलिस। (ट्वीटर वीडियो ग्रैब)।

गुजरात के सूरत शहर में हवाई अड्डे के निकट डायमंड बुर्स में कथित रूप से हजारों करोड़ के घोटाले को लेकर राजनीति तेज हो गई है। गुजरात में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया बुधवार को स्थानीय हीरा व्यापारियों से मिलने गए तो हंगामा मच गया। पुलिस ने उनको वहां नहीं जाने दिया। आरोप है कि पुलिस उनको जबरन घसीटते हुए वापस ले गई।

इसको लेकर पार्टी ने कड़ा विरोध जताया है। आम आदमी पार्टी ने ट्वीट करके पूछा, “क्या गुजरात की भाजपा सरकार को भी स्कूल-अस्पताल की राजनीति से डर लगने लगा है।”

इससे पहले गोपाल इटालिया ने ट्विटर पर अपने साथ हुई घटना का वीडियो पोस्ट करके बीजेपी सरकार के रवैए को कोसा। आरोप लगाया कि पुलिस ने बर्बरतापूर्वक उनको बाजार से घसीटते हुए ले गई।

उन्होंने कहा, “सूरत में डायमंड बुर्स में 20K करोड़ के घोटाले की लगातार शिकायतों के बाद आज मैं सूरत के हीरा व्यापारियों से मिलने हीरा बाजार गया था। दुख है कि डायमंड बुर्स घोटालेबाज भाजपा ने मुझे हीरा व्यापारियों से मिलने ही नहीं दिया और इतनी बर्बरता के साथ पुलिस बाज़ार से घसीटते हुए मुझे ले गई।”

बताया जा रहा है कि गांधीनगर के राजस्व और शहरी विकास विभाग ने सूरत डायमंड बुर्स और सूरत हवाई अड्डे के पास आभवा विस्तार की 17 लाख वर्ग मीटर सरकारी भूमि से जुड़े कथित 20,000 करोड़ रुपये के घोटाले की जांच नहीं की है। आरोप है कि इसमें भाजपा के एक नेता भी शामिल हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 स्पेशल मैरिज एक्ट पर इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला- 30 दिन के पूर्व नोटिस की बाध्यता खत्म
2 कर्नाटक: कैबिनेट विस्तार से येदियुरप्पा सरकार में रार, पीएम मोदी से की दखल की मांग
3 बिहार में वारदात: गैंगरेप के बाद फोड़ीं दिव्यांग की दोनों आंखें, भाई की पत्नी का रेता गला
ये पढ़ा क्या?
X