ताज़ा खबर
 

गुजरात : दो ट्रकों के बीच फंसी कार, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

गुजरात के भचाऊ तालुका इलाके में दो ट्रकों के बीच एक कार फंस गई। इस हादसे में कार सवार 10 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी मृतक एक ही परिवार के थे।

प्रतीकात्मक फोटो PC: इंडियन एक्सप्रेस

गुजरात के भचाऊ तालुका इलाके में दो ट्रकों के बीच एक कार फंस गई। इस हादसे में कार सवार 10 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी मृतक एक ही परिवार के थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रक पलटने से हुआ हादसा : जानकारी के मुताबिक, नमक से भरा एक ट्रक टायर फटने के कारण डिवाइडर से टकरा गया और सड़क के दूसरी तरफ पलट गया। उस दौरान दूसरा ट्रक उससे भिड़ गया। वहीं, दोनों ट्रकों की टक्कर के दौरान एक कार बीच में फंस गई। इस कार में करीब 15 लोग सवार थे। इनमें से 10 की मौके पर ही मौत हो गई।

दर्शन करके लौट रहा था पीड़ित परिवार : पुलिस के मुताबिक, ओवरलोड होने की वजह से नमक से भरा ट्रक पलट गया था। वहीं, कार में सवार परिवार कबराऊ मोगलधाम से दर्शन करके लौट रहा था। सभी लोग भुज के जेष्ठानगर के रहने वाले हैं।

 

हादसे में इन्होंने गंवाई जान : इस हादसे में अशोकभाई गिरधारीलाल कोट्टे (44), रिंबाबेन रमेश कोट्टिया (40), निर्मलबेन अशोकभाई कोटिया (38), निकिताबेन रमेश कोटिया (15), नंदिनीबेन अशोकभाई कोटिया (16), थिरुपीबेन दिनेशभाई कोटिया (16), मोहित रमेश कोटिया (10), भावना अशोकभाई कोटिया (12), हितेशभाई सुनीलभाई (20), अर्जुन सुनीलभाई (18) की मौत हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App