ताज़ा खबर
 

GURUGRAM: सिगरेट के पैसे मांगे तो पेट्रोल छिड़क खोखे के मालिक को जिंदा जलाया, फिल्मी स्टाइल में लगाई आग

गुरुग्राम में सिगरेट के पैसे को लेकर हुई बहस में कुछ लोगों ने खोखे सहित उसके मालिक को आग लगा दी।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

हरियाणा के गुरुग्राम में एक छोटी सी बहस के चलते कुछ लोगों ने एक खोखे (छोटी दुकान) को आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहै कि दुकानदार और कुछ लोगों के बीच सिगरेट के पैसे के चक्कर में विवाद हो गया और आरोपियों ने खोखे में आग लगा दी। बता दें कि पूरा मामला मानेसर सेक्टर 7 के बासकुशला चौक के पास का है। इस घटना में खोखे का मालिक झुलस गया, जिसके बाद रॉकलैंड में उसका इलाज जारी है। वहीं घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं।

क्या है पूरा मामला: पुलिस ने बताया कि खोखा मालिक अब्दुल साकिर बिहार के मधुबनी का रहने वाला है। लेकिन फिलहाल में बसकुशला में रहकर एक पान का खोखा चलाते हैं। इसके साथ ही घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि शनिवार (4 मई) को अब्दुल अपनी दुकान पर था जब कुछ लोग (ऑटोचालक सहित) सिगरेट खरीदने आए थे लेकिन पैसों की बात को लेकर उनके बीच बहस हो गई। जिसके कुछ देर बाद आरोपी पेट्रोल की बोतल लेकर लौटे और उनमें से एक ने पेट्रोल डाला जबकि दूसरे ने कियॉस्क (खोखे) के अंदर आधी जली हुई सिगरेट फेंक दी और फरार हो गए।

National Hindi News, 6 May 2019 LIVE Updates: जानें दिनभर की हर बड़ी खबर सिर्फ एक क्लिक में

खोखे में फंस गया अब्दुल: पुलिस ने आगे बताया कि आग के चलते अब्दुल खोखे के अंदर ही फंस गया। खोखे में लगी आग को देख वहां मौजूद लोगों ने आग बुझाई और अब्दुल को बाहर निकाला। जिसके तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने उस रॉकलैंड अस्पताल लेकर गए और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। वहीं बाद में अब्दुल को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पुलिस गिरफ्त से बाहर है आरोपी: पुलिस का कहना है कि आरोपी अभी भी फरार है चूंकि अभी तक आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि घटना के वक्त वहां काफी लोग मौजूद थे ऐसे में यह साफ नहीं है कि उनमें से किस ने इस घटना को अंजाम दिया। वहीं आनन फानन में कोई भी ऑटो का नंबर भी नहीं नोट कर पाया। पुलिस ने बताया की अज्ञात आरोपियों के खिलाफ सेक्शन 326 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

पीड़ित की हालत गंभीर: टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी भी पीड़ित की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं उनके बयान के बाद आरोपियों के खिलाफ सेक्शन बढ़ाए और बदले भी जा सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जिस पटनायक पर चुनावों में करते रहे हमला, मोदी ने उनकी ही की तारीफ, बोले- नवीन बाबू ने अच्छा प्लान किया है
2 ट्रेन लेट होने से NEET 2019 में नहीं बैठ पाए करीब 500 छात्र, रेलवे की अपील- दोबारा हो परीक्षा
3 Mumbai: ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ फेम एक्टर करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप, पीड़िता बोली- नशीला नारियल पानी पिलाकर किया बलात्कार
ये पढ़ा क्या?
X