ताज़ा खबर
 

बार-बार ‘नागिन डांस’ कर रहा था नशे में धुत दूल्हा, दुल्हन को पसंद नहीं तो बिन शादी लौटा दी बारात, जमकर हुआ हंगामा

दरअसल दुल्हा वरमाला के बाद नागिन डांस करने के लिए फ्लोर पर कुद पड़ा। यह देख दुल्हन को गुस्सा आ गया। इसके बाद उसने नागिन डांस कर रहे दुल्हें से शादी करने से साफ मना कर दिया।

Author लखनऊ | Updated: November 11, 2019 11:44 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से नागिन डांस की वजह से शादी टूटने का मामला सामने आया है। दरअसल दुल्हा शराब के नशे में धुत विवाह समारोह में दुल्हन के सामने नागिन डांस करने लगा। इससे नाराज दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया। बता दें कि इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके है।

वरमाला के बाद भी शराब के नशे में करने लगा नागिन डांस:  दरअसल  लखीमपुर खीरी के मेलानी में शुक्रवार (8 नवंबर) की रात एक शादी में शराब के नशे में धुत दुल्हा बारात द्वार पर लगते ही अपने दोस्तों के साथ नागिन डांस करने लगा। रिपोर्ट के अनुसार वरमाला में हो रही देरी को देखते हुए दुल्हन के रिश्तेदारों ने उसे रोकने की कोशिश की तो दुल्हा उनसे बदतमीजी करने लगा। हालांकि बीच बचाव के बाद मुद्दे को सुलझाल लिया गया फिर वरमाला हुई। हद तो तब हो गई जब दुल्हा वरमाला के बाद भी नागिन डांस करने के लिए फ्लोर पर कुद पड़ा। यह देख दुल्हन को गुस्सा आ गया। इसके बाद उसने नागिन डांस कर रहें दुल्हें से शादी करने से साफ मना कर दिया।

Hindi News Today, 11 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

पुलिस मौके पर पहुंच मामला शांत कराया:  जब इस बात की जानकारी  दुल्हे को हुई तो उसने दुल्हन को तमाचा जड़ दिया। हंगामा बढ़ने की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनो ही पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ किसी भी तरह की शिकायत करने से इनकार कर दिया। इसके बाद दुल्हे को अपनी बारात लेकर वापस लौटना पड़ा।

पहले भी इस तरह की घटना हो चुकी है:  बता दें कि यूपी में नागिन डांस की वजह से शादी टूटने का पहला मामला नहीं है। इससे पहले 2017 में शाहजहांपुर में भी एक दुल्हन को नागिन डांस कर रहे दुल्हे की वजह दरवाजे से बारात को वापस करनी पड़ी थी। यहां भी दुल्हा शराब के नशे में नागिन डांस करने को लेकर आमादा था। इस नागिन करने वाले दुल्हे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खुब वायरल हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अज्ञात बीमारी ने मचाया मौत का तांडव, 2 हफ्तों में गई 6 बच्चों की जान, डॉक्टर भी परेशान
2 Jharkhand Election 2019: एक-एक के सिक्के लेकर नामांकन पत्र खरीदने पहुंचा Shiv Sena Candidate, चुनावकर्मियों के छूटे पसीने
जस्‍ट नाउ
X