ताज़ा खबर
 

शादी में शराब ना पिलाने से नाराज हुए दोस्त, चाकुओं से गोदकर कर दी दूल्हे की हत्या

पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी रामखिलाड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि पांच अन्य आरोपी अभी भी गिरफ्त से बाहर हैं।

UP police, crime, murder, rape, encounterउत्तर प्रदेश पुलिस (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां शादी के कुछ ही घंटों बाद दूल्हे के दोस्तों ने उसकी सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने विवाह समारोह में अधिक शराब पिलाने से इनकार कर दिया। पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार देर रात पालीमुकीमपुर गांव की है। दूल्हा बबलू (28) शादी के तुरंत बाद अपने दोस्तों से मिलने उनके पास पुहंचा। वहां पहले से ही नशे की हालत में उसके दोस्तों ने और अधिक शराब की मांग की। मगर बबलू ने इसके लिए ये कहते हुए मना कर दिया कि वो पहले ही शराब पिलाने में बहुत खर्च कर चुका है।

मामले में पुलिस ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि बहस इतनी बढ़ गई कि उसकी दोस्तों से मारपीट तक हो गई और आखिर में चाकुओं से गोदकर बुरी तरह घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल हुए बबलू को बाद में किसी तरह हॉस्पिटल में पहुंचाया गया, मगर कुछ घंटों बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस क्षेत्राधिकारी नरेश सिंह ने बुधवार को बताया कि मुख्य आरोपी रामखिलाड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि पांच अन्य आरोपी अभी भी गिरफ्त से बाहर हैं। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक अन्य मामले में प्रदेश के ही फतेहपुर स्थित किशनपुर थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गढ़ा गांव में मंगलवार रात मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति ने पत्थर से सिर कुचलकर अपनी बुजुर्ग मां की कथित रूप से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। किशनपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) पंधारी यादव ने बुधवार को बताया कि ‘मंगलवार रात करीब आठ बजे शशि प्रकाश उर्फ बुक्खू (45) ने अपनी बुजुर्ग मां सोमवती तिवारी (80) का सिर पत्थर से कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।’

उन्होंने बताया ‘शशि प्रकाश उर्फ बुक्खू काफी समय से मानसिक रूप से बीमार था और महिला उसी के साथ रहती थी।’ यादव ने बताया ‘महिला मंगलवार रात करीब आठ बजे जब बुक्खू का खाना लेकर उसके कमरे में गई, तभी उसने पत्थर से उसके सिर को कुचलकर वारदात को अंजाम दिया। महिला के दो अन्य बेटे गांव में ही अलग घर में रहते हैं। घटना की सूचना मिलने पर महिला के दोनों बेटों ने ग्रामीणों के सहयोग से बुक्खू को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।’ (एजेंसी इनपुट)

Next Stories
1 Oppo A15s हुआ भारत में लॉन्च, मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, कीमत है 12 हजार से कम
2 VIDEO: हरियाणा में किसानों ने मंत्री कंवरपाल गुर्जर को घेरा, बोले-कभी सेकंड हैंड स्कूटर पर घूमते थे आज किसानों को भूल गए
3 मुकेश अंबानी बोले- दो दशक में सबसे बड़ी तीन अर्थव्यवस्थाओं में शामिल होगा भारत, मार्क जकरबर्ग ने की तारीफ
कोरोना LIVE:
X