ताज़ा खबर
 
title-bar

सातवां फेरा पूरा होने से पहले मंडप से भाग गया दूल्हा, जानें क्या था पूरा माजरा

भिंड में एक दूल्हा अपनी ही शादी से भाग गया। बताया जा रहा है कि दूल्हे ने छह फेरे लिए और सातवें फेरे से पहले बाथरूम जाने की बात कही और इसके बाद दूल्हा वापस ही नहीं आया।

शादी के दौरान मंडप से भाग गया दूल्हा फोटो सोर्स- स्थानीय

मध्यप्रदेश के भिंड में एक दूल्हा अपनी ही शादी से भाग गया। बताया जा रहा है कि दूल्हे ने छह फेरे लिए और सातवें फेरे से पहले बाथरूम जाने की बात कही और इसके बाद दूल्हा वापस ही नहीं आया। वहीं सुबह तक इंतजार करने के बाद भी जब दूल्हा वापस नहीं आया तो पीड़ित पक्ष पुलिस के पास पहुंचा।

कहां का है पूरा मामला: दरअसल पूरा मामला भिंड जिले की गोरमी कस्बे के रहने वाले सुखा राम कुशवाह का है। जिन्होंने अपनी इकलौती बेटी की शादी मुरैना जिले के अम्बाह थाना क्षेत्र के गुलाबपुरा गांव के प्रमोद कुशवाहा से तय की थी। जहां शादी में दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ सातवां फेरा लेने के पहले ही मंडप से रफूचक्कर हो गया। बाथरुम जाने की कहकर गया दूल्हा पूरी रात गुजर जाने के बाद भी वापस नहीं लौटा। रातभर दुल्हन और बाराती दूल्हे की राह तकते रहे और सुबह होने पर पुलिस की शरण मे पहुंच गए।

कौन है दुल्हन: गोरमी कस्बे के दोनियापुरा निवासी पूजा कुशवाह की शादी मुरेना के अंबाह निवासी प्रमोद कुशवाह से तय हुई थी। सोमवार को तय तारीख पर दूल्हा बारात के साथ दुल्हन के घऱ पहुंच गया। लड़की वाले बारात के स्वागत सत्कार मे लगे हुए थे। स्टेज पर वरमाला हुई और फिर फेरे की रस्म शुरु हो गई। दूल्हा बने प्रमोद ने दुल्हन के साथ अग्नि को साक्षी मानकर 6 फेरे पूरे कर लिए। लेकिन सातवें फेरे से पहले ही दूल्हा ने अपने कदम रोक दिए। दूल्हे ने बाथरूम जाने के बहाने दहेज मे मिली बाईक की चाबी ली और बाईक पर बैठकर निकल गया।

कुछ देर तक सभी लोग दूल्हे का इंतजार करते रहे लेकिन जब काफी समय बीत गया तो सभी लोग दूल्हे को ढूंढने से लग गए। जब दूल्हे का कहीं कोई सुराग नहीं लगा तो दोनो पक्षो ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया और पुलिस से दूल्हे को ढूंढने की गुहार लगाई। जब कहीं दूल्हा नहीं मिला तो दोनो पक्षो ने आपसी सहमति से शादी को निरस्त कर दिया। बारात बिना दूल्हे और दुल्हन के वापस लौट गई और सजी धजी दुल्हन अपने मायके मे ही रह गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App