ताज़ा खबर
 

अजब प्रेम की गजब कहानी: एक दिन बाद थी शादी, समलैंगिक दूल्‍हा मेल पार्टनर संग भागा

दूल्हे के फरार होने की खबर थाने तक जा पहुंची। यमुनानगर के एसएचओ नरेंद्र राणा ने कहा है कि इन दोनों के फोन सर्विलांस पर लगाए गए हैं, ताकि उनके लोकेशन का पता लगाया जा सके।

haryana, gay, marriage, groomप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स – (Indian Express)

अजब प्रेम की इस गजब कहानी को सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। एक दूल्हा अपनी शादी से दो दिन पहले फरार हो गया। इसकी वजह जानकर सभी हैरान हैं। मामला हरियाणा का है। हरियाणा के यमुनानगर की कांसापुर रोड स्थित कॉलोनी में रहने वाले एक 25 साल के युवक की पिछले 11 सितंबर को शादी होनी थी। इस युवक की शादी पंजाब के मुबारकपुर की रहने वाली एक लड़की के साथ तय हुई थी। दोनों की सगाई 2 साल पहले ही हो चुकी थी। लिहाजा अब शादी को लेकर दोनों घरों में शादी की तैयारियां जोरों पर थीं। लेकिन अचानक शादी से दो दिन पहले जब दूल्हा चुपचाप अपने घऱ से फरार हो गया तो हंगामा मच गया।

खबरों की मानें तो यह युवक समलैंगिक था। जी हां, इस युवक का अपने एक नाबालिग दोस्त के साथ समलैंगिक रिश्ते थें जिसकी वजह से वो किसी भी कीमत पर यह विवाह नहीं करना चाहता था। दूल्हे की मां के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से उनके बेटे के व्यवहार में काफी परिवर्तन आया था। उनका बेटा और उसका दोस्त कई महीनों से एक साथ ही रहते थे। दूल्हे का नाबालिग दोस्त पिछले कुछ दिनों से अपने दोस्त की शादी पर उसके घर वालों के सामने एतराज भी जता रहा था। इतना ही नहीं उसने फोन पर भी दूल्हे के घर वालों को धमकी दी थी कि वो अपने बेटे की शादी ना करें।

इधर दूल्हे के फरार होने की खबर थाने तक जा पहुंची। यमुनानगर के एसएचओ नरेंद्र राणा ने कहा है कि इन दोनों के फोन सर्विलांस पर लगाए गए हैं, ताकि उनके लोकेशन का पता लगाया जा सके। पुलिस का मानना है कि पहली नजर में यह मामला समलैंगिक संबंधों का लगता है, हालांकि दूल्हे के फरार होने की जांच हर एंगल से की जा रही है।

Next Stories
1 भूत एवं आत्माओं का डर दिखाकर सीरियल किलर से हत्याएं उगलवाने की कोशिश कर रही पुलिस
2 VIDEO: शराब के नशे में निगल गया जिंदा सांप, जानिए फिर क्या हुआ?
3 वीडियो: छत से फर्श पर आ गिरे दो अजगर, मादा सांप के लिए कर रहे थे लड़ाई
ये पढ़ा क्या?
X