ताज़ा खबर
 

ग्रेटर नोएडा: चलती कार में अचानक लगी आग, इंजीनियर की जलकर हुई मौत

ग्रेटर नोएडा में डीपीएस सोसायटी के पास आज सुबह एक कार में आग लगने से इंजीनियर की जिंदा जलकर मौत हो गई।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर (फोटो सोर्स- ट्विटर)

राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में आज (मंगलवार) एक हादसे में कार चला रहे इंजीनियर की जलकर मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। कार में लगी आग को बुझाने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामला ग्रेटर नोएडा की डीपीएस सोसायटी के पास का है। जहां कार में आग लगने से एक शख्स की जिंदा जलकर मौत हो गयी। कार के नंबर की जांच में मृतक की पहचान पवन के रूप में हुई जो कि नोएडा स्थित ब्रिज ग्लोबल कंपनी में बतौर इंजीनियर कार्यरत बताया जा रहा है। मृतक पवन हिमांचल प्रदेश के अंबा के रहने वाला था। यह घटना आज सुबह करीब 5:30 बजे की है। स्थानीय लोगों की सूचना देने के बाद फॉरेंसिक, फायर व पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

बताया रहा है कि मृतक पवन नाइट शिफ्ट में काम करता था और सुबह करीब 5.30 बजे तक अपने घर पहुंचता था। आज सुबह जब वह घर जा रहा था तो उसकी फोर्ड आइकन कार में सोसाइटी से लगभग आधा किलोमीटर पहले आग लग गई। आग लगने के बाद वह गाड़ी से बाहर नहीं निकल पाया और जलकर मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।

Next Stories
1 रिश्‍तेदार ने किया रेप, भागी तो अजनबियों की हवस का शिकार हुई, 7 साल बाद दोषियों को उम्रकैद
2 छत्तीसगढ़: बघेल सरकार में 9 मंत्रियों ने ली शपथ, 6 को मिला पहली बार मौका
3 मंत्रिमंडल के शपथग्रहण से पहले कमल नाथ पर वादाखिलाफी का आरोप, जयस छोड़ कांग्रेस में आए हीरालाल हुए नाराज
आज का राशिफल
X