ताज़ा खबर
 

हैदराबाद चुनाव: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो से पहले पार्टी सांसद तेजस्वी सूर्या पर केस दर्ज, उस्मानिया यूनिवर्सिटी में बैरिकेड तोड़ बिना इजाजत घुसने का आऱोप

शिकायत में यूनिवर्सिटी प्रशासन की तरफ से कहा गया है कि तेजस्वी सूर्या ने यूनिवर्सिटी कैंपस में बिना अनुमति के रैली का आयोजन किया।

HYDERABAD, BJPकुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि अमित शाह और योगी आदित्यनाथ भी जल्द ही हैदराबाद जाएंगे।

हैदराबाद में Greater Hyderabad Municipal Corporation के चुनाव होने हैं। सभी पार्टियां जोर-शोर से चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई हैं। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार (26-11-2020) को हैदराबाद में रोड शो करेंगे। चुनाव विश्लेषकों का मानना है कि जीएचपीसी के चुनाव में टीएमसी, बीजेपी और एआईएमआईएम के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है। 1 दिसंबर को यहां चुनाव होने हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि हैदराबाद निकाय चुनाव से पहले यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ और बीजेपी के पूर्व अध्‍यक्ष अमित शाह भी यहां पहुंचेंगे।

इस बीच बीजेपी के नेता औऱ सासंद तेजस्वी सूर्या के खिलाफ हैदराबाद में केस भी दर्ज किया गया है। तेजस्वी सूर्या पर उस्मानिया यूनिवर्सिटी में बैरिकेडिंग तोड़ कर बिना अनुमति अंदर जाने का आऱोप लगा है। इस मामले में तेलंगाना के डीजीपी ने मीडिया को जानकारी दी है कि विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार ने भाजपा सांसद के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

बीते मंगलवार को बीजेपी के नेता तेजस्वी सूर्या ने उस्मानिया यूनिवर्सिटी में एक सभा की थी। शिकायत में यूनिवर्सिटी प्रशासन की तरफ से कहा गया है कि तेजस्वी सूर्या ने यूनिवर्सिटी कैंपस में बिना अनुमति के रैली का आयोजन किया। इसके साथ ही एनसीसी गेट को तोड़ते हुए उन्होंने अपने समर्थकों के साथ कैंपस में प्रवेश किया था। तेजस्वी सूर्या के इस सभा को लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है।

बीजेपी युवा मोर्चा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष तेजस्‍वी सूर्या यहां सक्रिय रहे हैं और उन्‍होंने पार्टी के लिए जमकर प्रचार भी किया है। बीते 26 नवंबर को हैदराबाद के नगर निकाय चुनावों के लिए बकायदा एक घोषणापत्र जारी कर पार्टी ने कई वादे भी किए थे। इनमें महानगर में हाल के समय में बारिश से प्रभावित हर परिवार को 25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता, 100 यूनिट से कम खपत वाले परिवारों को नि:शुल्क बिजली, महानगर की बसों और मेट्रो ट्रेन में महिलाओं को मुफ्त में सफर की सुविधा देगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ट्विटर ने हटाया सुशील मोदी का ट्वीट, लालू यादव का नंबर शेयर कर लगाए थे गंभीर आरोप; कंपनी ने बताई ये वजह
2 20 साल पुरानी पार्टी को खत्म होने से बचा पाएंगे चिराग पासवान? बिहार में 15 साल में 29 से 1 सीट पर पहुंची
3 लव जिहाद के तहत निकाह कराने वाली काजी, मौलवियों के लिए होगा 5 साल की सजा का प्रावधान, बोले मध्यप्रदेश के गृह मंत्री
ये पढ़ा क्या?
X