ताज़ा खबर
 

66,000 रुपए खा गई भूखी बकरी, मालिक बोला- अब क्या करूं? यह मेरे बच्चे की तरह है

कानपुर में एक शख्स का आरोप है कि उसकी बकरी उसके 66 हजार रुपए खा गई।

goatतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

कानपुर में एक शख्स का आरोप है कि उसकी बकरी उसके 66 हजार रुपए खा गई। कन्नौज के सीतापुर में रहने वाले उस शख्स के मुताबिक, उसने वह पैसे अपनी पैंट की जेब में रखे हुए थे। सभी नोट दो हजार के बताए जा रहे हैं। टीओआई की खबर के मुताबिक, जिस किसान के साथ ऐसा हुआ उसका नाम सर्वेश है। सर्वेश के घर में काम चल रहा था। उसने वह पैसे घर के लिए ईंट खरीदने के लिए रखे हुए थे। सर्वेश ने बताया कि वह पैंट उतारकर नहाने के लिए गया था। इतनी देर में ही बकरी पैसों को खा गई। सर्वेश ने बताया कि वह सिर्फ दो नोटों को बचाने में कामयाब हुआ और वे भी कटी-फटी हालत में थे। बाकी 31 नोटों का नामों-निशान नहीं मिला।

सर्वेश ने बताया कि उसकी बकरी को कागज खाने में बहुत मजा आता है। घटना के बाद सर्वेश ने कहा कि अब क्या कर सकते हैं ? बकरी मेरे बच्चे की तरह है। घटना के बाद से सर्वेश के घर लोगों का आना-जाना लगा हुआ है। लोग उसकी बकरी को एक नजर देखना चाहते हैं। सर्वेश ने बताया कि लोग आकर उसकी बकरी के साथ सेल्फी ले रहे हैं।

सर्वेश ने बताया कि उसको तरह-तरह के सुझाव भी मिल रहे हैं। कोई कह रहा है कि बकरी को किसी तरह से उल्टी करवा दी जाए। हो सकता है कि उसके पेट से साबुत नोट निकल आएं। वहीं कुछ बकरी को बेचने की सलाह भी दे रहे हैं क्योंकि बकरी उसके लिए बुरा वक्त लेकर आई है। एक पड़ोसी ने तो मजाक-मजाक में यह भी कहा कि उस बकरी को पुलिस के हवाले कर देना चाहिए क्योंकि उसने जुर्म किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राबडी के पास 30.90 लाख रूपये का बेनामी भूखंड़: सुशील मोदी
2 शिवसेना ने चेतावनी देते हुए बताई भविष्य में बीजेपी के तबाह होने की वजह
3 जो नेता और पत्रकार सरकार का बाजा नहीं बजाएगा, सरकारी भोंपू नही बनेगा उसपर ये केस होते रहेंगे: लालू यादव
ये पढ़ा क्या?
X