केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक ने माना, बीफ बैन करने से लोगों में 'बेचैनी' - There is anxiety among people on beef ban issue, says Shripad Naik - Jansatta
ताज़ा खबर
 

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक ने माना, बीफ बैन करने से लोगों में ‘बेचैनी’

नाइक से जब पूछा गया कि क्या गोमांस प्रतिबंध को लेकर गोवा वासियों में किसी तरह की बेचैनी है, तो उन्होंने कहा, "हां, यहां हल्की बेचैनी का माहौल है।"

Author June 3, 2017 8:56 PM
केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक (Photo: Wikimedia)

केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक ने शनिवार (3 जून) को स्वीकार किया कि गोवा में गोमांस प्रतिबंध को लेकर ‘थोड़ी बेचैनी’ का माहौल है। भाजपा मुख्यालय पर संवाददाता सम्मेलन में नाइक ने कहा कि पार्टी की प्रदेश इकाई के नेता केंद्रीय नेतृत्व को गोवा की स्थिति के बारे में समझाने में लगे हैं।

नाइक से जब पूछा गया कि क्या गोमांस प्रतिबंध को लेकर गोवा वासियों में किसी तरह की बेचैनी है, तो उन्होंने कहा, “हां, यहां हल्की बेचैनी का माहौल है।”

गोवा में निवास करने वाले अल्पसंख्यक समुदाय के बीच गोमांस प्रतिबंध को लेकर भय के बारे में पूछे जाने पर नाइक ने कहा, “सरकार ही इसका फैसला करेगी। हम इस पर विचार करेंगे। हम उन्हें मनाने और गोवा की परिस्थितियों के बारे में समझाने की कोशिश कर रहे हैं। और हम अपना यह प्रयास जारी रखेंगे।”

गोवा में निवास करने वाले मुस्लिम और इसाई समुदाय का अधिकांश हिस्सा गोमांस का सेवन करता है।

देखिए वीडियो - काजोल की 'बीफ लंच' वीडियो पर सफाई: "जो दिखाया गया था वो भैंस का मीट था, जो कि वैध तरीके से उपलब्ध है"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App