ताज़ा खबर
 

गोवा: विश्वजीत राणे कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आकर बने मंत्री, दो महिलाओं ने की गाली-गलौज और हाथापाई, वीडियो वायरल, केस दर्ज

राणे ने आरोप लगाया है कि दो महिलाओं ने सार्वजनिक तौर पर उनसे हाथापाई की, जिसकी साजिश कांग्रेस द्वारा रची गई थी।

Author June 26, 2017 9:11 PM
विश्वजीत राणे मार्च महीने में मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की गठबंधन सरकार में शामिल होने के लिए कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। (फाइल फोटो)

दक्षिण गोवा में राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने, गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे से गाली-गलौज करने तथा उनके बॉडीगार्ड से हाथापाई करने को लेकर सोमवार को दो महिलाओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना स्वास्थ्य मंत्री के एक स्थानीय अस्पताल के दौरे के दौरान घटी। दक्षिण गोवा जिले के मरगाव पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। राणे ने आरोप लगाया है कि दो महिलाओं ने सार्वजनिक तौर पर उनसे हाथापाई की, जिसकी साजिश कांग्रेस द्वारा रची गई थी।

दक्षिण गोवा के पुलिस अधीक्षक चंदन चौधरी ने प्राथमिक दर्ज होने की पुष्टि की। चौधरी ने संवाददाताओं से कहा, “हम मामले की जांच कर रहे हैं। मंत्री के पीएसओ (निजी सुरक्षा अधिकारी) द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।” राणे के पीएसओ शरद चोपड़ेकर ने धारा 352 (हमला करने), 353 (सरकारी कर्मचारी के काम में बाधा पहुंचाने), 504 (शांति भंग करने) के साथ ही नेशल ऑनर एक्ट 1971 की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया है।

राणे ने आईएएनएस से कहा कि दक्षिण गोवा में रविवार को एक अस्पताल के दौरे के दौरान दो महिलाओं ने उनसे हाथापाई की, इसके अलावा उन्होंने गाली-गलौज भी की। उन्होंने उनकी कार में लगे तिरंगे को भी खींच लिया। उन्होंने कहा, “ऐसा लगता है कि मुझे अपमानित करने के लिए यह साजिश कांग्रेस द्वारा रची गई। इस वक्त कांग्रेस कुंठित पार्टी बन चुकी है। उन्होंने मेरे पीएसओ के साथ भी हाथापाई की।”

राणे मार्च महीने में मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की गठबंधन सरकार में शामिल होने के लिए कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। राणे से हाथापाई करने का वीडियो रविवार को वायरल हो गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App