ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेता राज बब्बर के बेटे प्रतीक पर केस, कार से टक्कर मारने और गालीगलौच का आरोप

प्रतीक बॉलीवुड स्क्रीन पर ठीक-ठाक पहचान बना चुके हैं। वह किरण राव की फिल्म धोबी घाट और आमिर खान प्रोडक्शन की मूवी 'जाने तू या जाने ना' में काम कर चुके हैं। इसके अलावा, वह मुल्क फिल्म में भी नजर आए थे।

शिकायतकर्ता का आरोप लगाया है कि हादसे के बाद प्रतीक ने झगड़ा और धक्कीमुक्की की और गंदी भाषा का इस्तेमाल किया। (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्टर और उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर की कार से कथित रूप से एक स्कूटर में टक्कर लग जाने का मामला सामने आया है। गोवा पुलिस ने प्रतीक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है। पोर्वोरिम थाने के इंस्पेक्टर परेश नाईक के मुताबिक, पणजी-मापूसा हाइवे पर बुधवार शाम को यह हादसा हुआ। शिकायतकर्ता पाउलो कोरेआ ने आरोप लगाया कि बब्बर की कार ने उसकी स्कूटर में टक्कर मार दी। वह उस समय अपनी बहन के साथ स्कूटर से जा रहा था। पुलिस के मुताबिक, कार को जब्त कर लिया गया है। मामले दर्ज करके आगे जांच की जा रही है।

शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि हादसे के बाद प्रतीक ने झगड़ा और धक्कीमुक्की की और गंदी भाषा का इस्तेमाल किया। वहीं, प्रतीक बब्बर ने भी शिकायतकर्ता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया कि कोरेआ ने उनकी कार के शीशे तोड़ दिए। एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक, प्रतीक को जांच के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कहीं वह शराब के नशे में तो गाड़ी नहीं चला रहे थे।

प्रतीक बॉलीवुड स्क्रीन पर ठीक-ठाक पहचान बना चुके हैं। वह किरण राव की फिल्म धोबी घाट और आमिर खान प्रोडक्शन की मूवी ‘जाने तू या जाने ना’ में काम कर चुके हैं। इसके अलावा, वह मुल्क फिल्म में भी नजर आए थे। प्रतीक ने माना था कि एक जिंदगी में एक दौर ऐसा भी था, जब वह ड्रग्स की चपेट में आ गए थे। हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि अब वह ड्रग्स की लत से पूरी तरह निजात पा चुके हैं और अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App