scorecardresearch

Goa Tourism : गोवा पर्यटन विभाग ने भेजा युवराज सिंह को नोटिस, ‘कासा सिंह’ विला से जुड़ा है मामला

Yuvraj Singh News: युवराज सिंह पर आरोप है कि वो मोरजिम में अपने विला का रजिस्ट्रेशन करवाए बिना ही ‘होमस्टे’ के तौर पर संचालित कर रहे हैं।

Goa Tourism : गोवा पर्यटन विभाग ने भेजा युवराज सिंह को नोटिस, ‘कासा सिंह’ विला से जुड़ा है मामला
Goa Tourism Send Notice to Yuvraj Singh: गोवा पर्यटन विभाग ने युवराज को भेजा नोटिस (Photo- Indian Express)

Yuvraj Singh News: पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Ex Cricketer Yuvraj Singh) एक बार फिर विवादों (Controversy) के घेरे में हैं। गोवा पर्यटन (Goa Tourism) विभाग ने युवराज सिंह को नोटिस (Notice) भेजा है। युवराज सिंह पर आरोप है कि वो मोरजिम में अपने विला का रजिस्ट्रेशन करवाए बिना ही ‘होमस्टे’ (Home Stay) के तौर पर संचालित कर रहे हैं। इस बात को लेकर गोवा पर्यटन विभाग ने युवराज सिंह को नोटिस जारी किया है। युवराज सिंह को पर्यटन विभाग ने 8 दिसंबर की सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है।

गोवा पर्यटन विभाग (Goa Tourism Department) ने 18 नवंबर को भेजा था युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को नोटिस

इस पूछताछ में गोवा पर्यटन विभाग युवराज सिंह को गोवा पर्यटन व्यापार अधिनियम 1982 के तहत उन्हें अपना पक्ष रखते हुए पूछताछ में गोवा पर्यटन विभाग के सवालों के के जवाब देने होंगे। गोवा पर्यटन विभाग के उपनिदेशक राजेश काले ने उत्तरी गोवा के मोरजिम स्थित पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के विला ‘कासा सिंह’ के पते पर 18 नवंबर को नोटिस भेजा था। इस नोटिस में पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर को 8 दिसंबर को व्यक्तिगत सुनवाई के लिए गोवा पर्यटन विभाग के सामने पेश होने का निर्देश दिया है।

पर्यटन विभाग लगा सकता है युवराज सिंह पर जुर्माना (Fine on Yuvraj Singh)

गोवा पर्यटन विभाग द्वारा जारी की गई नोटिस में भारतीय टीम के 40 वर्षीय पूर्व ऑलराउंडर से पूछा गया है कि पर्यटन व्यापार अधिनियम के तहत अपनी संपत्ति का रजस्ट्रेशन नहीं करवाने की वजह से उनके खिलाफ जुर्माना क्यों न लगाया जाए। आपको बता दें कि इस मामले में युवराज सिंह पर एक लाख रुपये तक जुर्माना लग सकता है। इसके अलावा इस नोटिस में ये भी कहा गया है कि ये भी संज्ञान में आया है कि वर्चेवाड़ा, मोरजिम, पेरनेम, गोवा में स्थित आपका आवासीय परिसर कथित तौर पर होमस्टे के रूप में काम कर रहा है जिसके लिए आप ऑनलाइन बुकिंग भी दे रहे हैं।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 22-11-2022 at 10:03:27 pm
अपडेट