ताज़ा खबर
 

सेक्स रैकेट में ‘फंसे’ गोवा के मंत्री विनोद पालयेकर, ड्रग माफिया पर लगाया बदनाम करने का आरोप

पालयेकर सियोलिम विधानसभा क्षेत्र से गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) के विधायक हैं। राज्य में वह ड्रग माफिया की लॉबी के खिलाफ अपने मुखर विचारों को लेकर जाने जाते हैं।

विनोद पालयेकर सियोलिम विधानसभा क्षेत्र से गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) के विधायक हैं।

गोवा के जल संसाधन मंत्री विनोद पालयेकर की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनका नाम एक सेक्स स्कैंडल में आया है। यह सनसनीखेज खुलासा एक सामाजिक कार्यकर्ता ने वॉट्सएप वीडियो मैसेज से किया है, जिसमें वह कथित तौर पर एक अज्ञात महिला के साथ अंतरंग नजर आ रहे हैं। पालयेकर सियोलिम विधानसभा क्षेत्र से गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) के विधायक हैं। राज्य में वह ड्रग माफिया की लॉबी के खिलाफ अपने मुखर विचारों को लेकर जाने जाते हैं। सेक्स स्कैंडल में नाम आने पर उन्होंने स्थानीय ड्रग माफिया पर आरोप लगाया है।

मंत्री के अलावा पार्टी के मुखिया विजय सरदेसाई ने कहा कि यह विवाद सिर्फ मंत्री की छवि खराब करने के लिए पैदा किया जा रहा है। उस सामाजिक कार्यकर्ता को इसके लिए स्थानीय ड्रग लॉबी से सुपारी मिली है, ताकि ड्रग माफिया के खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई न की जा सके।

सूत्रों के मुताबिक, वह कार्यकर्ता इस मामले में गोवा के राज्यपाल से इस हफ्ते मुलाकात करेगा। बैठक होने के बाद वह उस वीडियो को मीडिया के सामने जारी करेगा, जिसे लेकर फिलहाल हो-हल्ला मचा है। मंत्री ने इससे पहले सितंबर में अपनी जान का खतरा बताया था। उन्होंने तब कहा था कि उन्हें ड्रग माफिया से लगातार धमकियां मिल रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App