ताज़ा खबर
 

गोवाः बुर्का पहनकर लेडीज टॉयलेट में घुसा शख्स, धारा-419 के तहत मुकदमा दर्ज

आरोपी वर्जिल जैसे ही बस स्टैंड पर बने महिला शौचालय से बाहर हुआ यात्रियों ने पकड़ लिया। उसने बुर्का और हिजाब पहना हुआ था, ताकि कोई उसे पहचान न सके।

Ministry of Human Resource Development, Schools, Girls Toilets, Drinking Water, शौचालय, पीने का पानी, स्कूल, लड़कियां, मानव संसधान विकास मंत्रालय (एमएचआरडी)शौचालय ( Express Photo by Abhinav Saha)

गोवा की राजधानी पणजी में एक आदमी बुर्का पहनकर महिला शौचालय में घुस गया। 35 साल के शख्स को इस अजीबोगरीब हरकत के बाद हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। घटना शनिवार को पणजी के बस स्टैंड पर हुई। ऐसी हरकत करने वाली की पहचान वर्जिल फर्नांडीज के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि वह एक सरकारी कर्मचारी है। हालांकि उसके ऐसा करने का मकसद सामने नहीं आ पाया।

आरोपी के खिलाफ धारा 419 के तहत दर्ज हुआ मुकदमाः आरोपी वर्जिल जैसे ही बस स्टैंड पर बने महिला शौचालय से बाहर हुआ यात्रियों ने पकड़ लिया। उसने बुर्का और हिजाब पहना हुआ था, ताकि कोई उसे पहचान न सके। लेकिन यात्रियों को उस पर शक हो गया। लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। गोवा पुलिस के प्रवक्ता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुस्लिम महिला के कपड़े पहनकर ऐसी हरकत करने वाले इस शख्स के खिलाफ धारा 419 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

अंदर पहने थे जींस-टी शर्टः वर्जिल ने बुर्के के नीचे टी-शर्ट और जींस पहने हुए थे। इसके साथ ही उसने नकली बाल भी लगाए ताकी लोगों को गुमराह किया जा सके। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक एक यात्री ने उसे देख लिया और चोरी पकड़ी गई। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसने ऐसा क्यों किया। इस घटना के दौरान भीड़ ने उसका वीडियो भी बना लिया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जम्मू-कश्मीर : पुलवामा में आतंकी हमले के बाद गूगल पर सबसे ज्यादा इन्हें किया गया सर्च
2 MP : 11 साल की बच्ची ने नहीं मनाया बर्थडे, शहीदों के लिए दान किए पिगी बैंक में रखे 680 रुपए
3 2019 Lok Sabha Election : सुपरस्टार रजनीकांत का बड़ा ऐलान, कहा- नहीं चुनाव लड़ूंगा, न ही किसी को समर्थन दूंगा
यह पढ़ा क्या?
X