ताज़ा खबर
 

Goa Elections 2017: आम आदमी पार्टी ने जारी की उम्‍मीदवारों की पहली लिस्‍ट

भाजपा के राज्यमंत्री महादेव नाईक के पूर्व सहयोगी मोलू वेलिप दक्षिण गोवा में शिरोदा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार हैं।

Author September 13, 2016 7:52 PM
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (फाइल फोटो)

गोवा में मार्च 2017 में होने जा रहे चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने आज अपने चार उम्मीदवारों के नामों की पहली सूची जारी कर दी। इस सूची में आप पार्टी के राज्य के समन्वयक वाल्मीकि नाईक का नाम है। वे पणजी क्षेत्र से खड़े होंगे। भगवा पार्टी के पारंपरिक गढ़ पणजी क्षेत्र का प्रतिनिधित्व पहले केंद्रीय रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर करते थे। अब यहां से वर्तमान में सिद्धार्थ कुनकोईलेंकर विधायक हैं। इसके अलावा हाल ही में आप में शामिल हुए शिवसेना की गोवा इकाई के प्रमुख अजीतसिंह राणे उत्तरी गोवा में मायम से चुनाव लड़ेगे। फिलहाल यहां का प्रतिनिधित्व भाजपा के विधायक और गोवा विधानसभा के अध्यक्ष अनंत शेट कर रहे हैं।

भाजपा के राज्यमंत्री महादेव नाईक के पूर्व सहयोगी मोलू वेलिप दक्षिण गोवा में शिरोदा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार हैं। कारोबारी क्रूज सिल्वा वेलिम क्षेत्र से उम्मीदवार हैं। आप यह घोषणा पहले ही कर चुकी है कि वह राज्य की सभी 40 सीटोंं पर चुनाव लड़ेगी। अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसौदिया और सत्येंद्र जैन समेत दिल्ली में आप के आला नेता राज्य में प्रचार कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App