ताज़ा खबर
 

गोवा चुनाव: आप ने तीसरी सूची घोषित की

तीसरी सूची के बाद आप ने गोवा चुनावों के लिए अब तक 15 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।

Author पणजी | Updated: October 18, 2016 7:18 PM
Ramesh Bidhuri, arvind kejriwal, abuseदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

गोवा में आप ने आज आगामी गोवा विधानसभाा चुनावों के लिए चार उम्मीदवारों की अपनी तीसरी सूची जारी की। राज्य में कुल 40 विधानसभा सीटें हैं। पार्टी ने पूर्व महानिरीक्षक :कारागार: एल्विस गोमेस को चुनावी मैदान में उतारा है जिन्होंने हाल ही में स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ली थी। तीसरी सूची के बाद आप ने गोवा चुनावों के लिए अब तक 15 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। सूची यहां स्थानीय आप नेताओं ने जारी की। गोमेस को कुनकोलिम सीट से उतारा गया है जिसका फिलहाल भाजपा के राजन नाइक प्रतिनिधित्व करते हैं।

यह सीट 2012 गोवा चुनावों तक कांग्रेस का गढ़ रही है। पार्टी ने घोषणा की कि तालेइगाओ सीट से सेसिले रोड्रिग्स को मैदान में उतारा गया है जो एक राष्ट्रीय टीवी चैनल के ‘डांस इंडिया डांस सुपर मोम्स’ प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर रही थीं और नृत्य शिक्षिका हैं। इस सीट का फिलहाल कांग्रेस के जेनिफर मोनसेराटे प्रतिनिधित्व करते हैंं। खनन रोधी आंदोलन के बाद चर्चा में आए आदिवासी कार्यकर्ता रवींद्र वेलिप आप की टिकट पर सानगुइम सीट से लड़ेंगे। राजेश वोल्वोइकर को पूरवोरिम सीट से उम्मीदवार बनाया गया है।  आप के अलावा किसी अन्य दल ने अपने उम्मीदवार घोषित नहीं किये हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भुवनेश्वर: अस्पताल में आग के बाद चार कर्मचारी किए गए निलंबित
2 इरोम शर्मिला ने पार्टी बनाई, मुख्यमंत्री इबोबी सिंह के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव
3 आगजनी: आग के बाद सम अस्पताल को किया गया सील, हादसे में गई थी 22 लोगों की जान
यह पढ़ा क्या?
X