ताज़ा खबर
 

गोवा में अब स्कूटर नहीं चलाते सीएम मनोहर पर्रिकर, जानिए क्यों

पर्रिकर का कहना है कि उन्होंने खुद की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए स्कूटर चलाना छोड़ दिया है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनकी सरकार राज्य में सड़क हादसों को कम करने के लिए प्रयासरत है और लगातार कोशिशें की जा रही हैं।

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को कई बार सड़कों पर स्कूटर चलाते देखा गया है, लेकिन आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि अब पर्रिकर ने ऐसा करना छोड़ दिया है। इसके पीछे उन्होंने जो वजह बताई है वह काफी हैरान करने वाली है। उनसे जब पूछा गया कि क्या वह अभी भी सड़कों पर स्कूटर चलाते हैं तब उन्होंने बताया कि एक्सीडेंट के डर से अब वह ऐसा नहीं करते। गोवा के कनाकोना में शनिवार को आयोजित हुई बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक बैठक में उन्होंने कहा, ‘लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या मैं स्कूटर से सफर करता हूं या नहीं। मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि अब मैं स्कूटर नहीं चलाता। मेरे दिमाग में मेरे काम से संबंधित बातें हमेशा घूमती रहती हैं, मैं हमेशा अपने काम के बारे में सोचता रहता हूं। ऐसे में अगर मैं स्कूटर चलाऊंगा तब मैं सड़क हादसे का शिकार हो सकता हूं क्योंकि मेरा दिमाग कहीं और रहता है।’

पर्रिकर का कहना है कि उन्होंने खुद की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए स्कूटर चलाना छोड़ दिया है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनकी सरकार राज्य में सड़क हादसों को कम करने के लिए प्रयासरत है और लगातार कोशिशें की जा रही हैं। पहले अक्सर ही मीडिया में इस तरह की रिपोर्ट्स आती थीं कि पर्रिकर छोटे-मोटे सामान खरीदने के लिए स्कूटर चलाकर मार्केट जाते थे, उन्हें कई बार पणजी की सड़कों पर स्कूटर में सफर करते देखा गया था।

बता दें कि मनोहर पर्रिकर अपनी सादगी और सादी जीवनशैली के लिए जाने जाते हैं। उन्हें ना केवल स्कूटर चलाते हुए देखा गया है बल्कि साइकिल चलाते हुए भी उन्हें देखा जा चुका है। वहीं पर्रिकर को आम आदमियों की तरह कतार में खड़े हुए भी देखा गया है। वह पुणे में एक शादी के कार्यक्रम में कतार में खड़े हुए थे। उनकी वह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App