ताज़ा खबर
 

बीजेपी की नसीहत- कहा, पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर राजनीति न करे कांग्रेस

मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य पर जारी बयानबाजी के बीच प्रदेश भाजपा ने कहा कि कांग्रेस को मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य पर राजनीति करना बंद करना चाहिए।

पुल निरीक्षण के दौरान गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Photo: ANI)

गोवा में मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य पर जारी बयानबाजी के बीच प्रदेश भाजपा ने कहा कि कांग्रेस को मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य पर राजनीति करना बंद करना चाहिए। इससे पहले पर्रिकर निर्माणाधीन पुलों को देखने पहुंचे थे और इस दौरान उनके नाक में नली लगी हुई देखी गयी थी। इस बीच प्रदेश भर में कांग्रेस जनआक्रोश रैली निकाल रही है।

दरअसल, मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का स्वास्थ्य पिछले काफी महीनो से ख़राब है। गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने 30 अक्टूबर को पर्रिकर को पैंक्रियाटिक कैंसर होने की जानकारी दी थी। हालांकि कांग्रेस इसके पहले से ही पर्रिकर के स्वास्थ्य पर सवाल उठाती आयी है। इस दौरान कांग्रेस पूरे राज्य में जनआक्रोश रैली निकाल रही है। जिसमें वह दावा कर रही है कि पर्रिकर के खराब स्वास्थ्य के चलते राज्य का प्रशासनिक काम प्रभावित हो रहा है। इस मुद्दे पर गोवा भाजपा ने पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर कांग्रेस से राजनीति न करने की बात कही है।

भाजपा महासचिव सदानंद तनवाड़े ने कांग्रेस को जवाब देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर बीते दो महीने से कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है। फिर भी उन्हें कोई प्रतिक्रिया इसलिए नहीं मिली क्योंकि लोग पर्रिकर का बहुत सम्मान करते हैं। हर आदमी उनके राज्य में योगदान को जानता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर जो भी दावे कर रही है, लोग जानते हैं कि वो सच्चाई से बहुत दूर है।

गौरतलब है कि पर्रिकर 14 अक्टूबर को दिल्ली के एम्स में ऑपरेशन कराने के बाद गोवा लौटे थे। वो रविवार को मंडोवी और जुआरी नदी पर बन रहे दो पुलों को देखने पहुंचे थे। जहां उनकी नाक में नली लगी देखी गयी थी। कांग्रेस ने इसी बात कहा कि यदि पर्रिकर निर्माणाधीन पुलों को देखने जा सकते हैं तो उन्हें गोवा के आजादी दिवस के मौके पर तिरंगा भी फहराना चाहिए क्योंकि गोवा को 19 दिसंबर 1961 को पुर्तगाली शासन से मुक्ति मिली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App