Goa: कांग्रेस MLA समेत 4 लोगों पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप, महिला ने कहा जान से मारने की धमकी भी दी

पणजी पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर ने कहा, 'देर रात दर्ज हुई शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि सभी आरोपियों ने उसे मारने की धमकी भी दी।' महिला ने कांग्रेस विधायक समेत चार लोगों पर आरोप लगाया था।

molestationप्रतीकात्मक तस्वीर फाइल फोटो- इडियन एक्सप्रेस

पणजी से कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायक अतानासियो मोनसेरात और शहर के महापौर उदय मडकाईकर समेत तीन लोगों पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। सभी पर एक प्रशासनिक कार्रवाई के दौरान महिला के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है। गोवा पुलिस ने शनिवार (1 जून) को यह जानकारी दी। प्रशासनिक कार्रवाई के दौरान मोनसेरात, मडकाईकर और पणजी के पूर्व महापौर यतिन पारेख भी सरकारी कर्मचारियों के साथ गए थे। पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता महिला प्रशासनिक कार्रवाई का विरोध कर रही थी। उसने आरोप लगाया कि मोनसेरात, मडकाईकर ओर पारेख ने उसे गलत तरीके से छुआ और दुर्व्यवहार किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ के साथ-साथ दोनों पक्षों के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

विधायक ने दिया ये बयानः पणजी पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर ने पीटीआई से बातचीत में कहा, ‘देर रात दर्ज हुई शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि सभी आरोपियों ने उसे मारने की धमकी भी दी।’ हालांकि मोनसेरात ने दावा किया कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि वह सिर्फ कार्रवाई के दौरान सिर्फ निकायकर्मी थे। उन्होंने कहा, ‘शिकायत में नामित कोई भी व्यक्ति महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने जैसे कृत्य में शामिल नहीं था।’

National Hindi News, 1 june 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

पर्रिकर के निधन के बाद हुआ उपचुनाव जीता थाः घटना सामने आने के बाद क्षेत्र में सियासत भी गर्मा गई है। बता दें कि मोनसेरात ने हाल पिछले हफ्ते (23 मई) को ही पणजी विधानसभा सीट पर जीत दर्ज की है। गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन के चलते इस सीट पर उपचुनाव हुए थे। 25 साल बाद कांग्रेस ने यह सीट जीती थी। इस सीट से आरएसएस के पूर्व गोवा प्रमुख सुभाष वेलिंगकर ने भी चुनाव लड़ा था।

Next Stories
1 VIDEO: अब्दुल्ला की फिसली जुबान? आतंकी बुरहान वानी के लिए किया ‘साहब’ का इस्तेमाल
2 राहुल गांधी बोले- BJP के 303 सांसदों से निपटने के लिए काफी हैं कांग्रेस के 52, इंच-इंच की लड़ेंगे लड़ाई
3 सख्त योगी का बड़ा फैसलाः कैबिनेट मीटिंग में फोन नहीं ले जा सकेंगे मंत्री, लगा प्रतिबंध
यह पढ़ा क्या?
X