ताज़ा खबर
 

यूपी: गर्ल्‍स हॉस्‍टल के बाहर करता था गंदी हरकत, सीसीटीवी फुटेज लेकर थाने पहुंचींं लड़कियां

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक प्रतिदिन गर्ल्स हॉस्टल के सामने हस्तमैथुन करता था और लड़कियों को सेक्स के लिए कहता था।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 20 वर्षीय युवक को गर्ल्स हॉस्टल के सामने हस्तमैथुन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। रविवार (9 सितंबर) को लड़कियां सीसीटीवी फुटेज लेकर थाने पहुंची, जिसमें साफ-साफ लड़के की गंदी हरकत दिख रही थी। साथ ही यह भी दिख रहा है कि वह एंटी रोमियो स्क्वायड के न रहने के बारे में भी सवाल पूछ रहा है। लड़कियों ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि पिछले दो हफ्तों से वह युवक गंदी हरकत कर रहा था। वह लड़कियों से सेक्स के बारे में भी पूछता था। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

टाईम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, हॉस्टल में रह रही एक छात्रा ने बताया कि, “एक युवक जो देखने में किसी अच्छे परिवार का लगता है, वह स्कूटर से प्रतिदिन इस गली से गुजरता है और हमारे सामने गंदी हरकत करता है। यही नहीं, वह लड़कियों से सेक्स करने के बारे में भी पूछता था। यह देर रात नहीं होता है, बल्कि सुबह 10 बजे से ही वह हॉस्टल का चक्कर लगाना शुरू कर देता है। दिन भर में कई बार चक्कर लगाता है।”

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुरू में पीडि़ताओं ने पुलिस को सूचना नहीं दी। लेकिन जब एक पीडि़ता को लगातार परेशान किया गया तो उसने पुलिस से संपर्क करने का फैसला किया। आईपीसी की धारा 354 ए के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। इसके बाद आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया गया। आरोपी का नाम कार्तिक कुमार है। उसकी उम्र 20 साल है और वह 12वीं कक्षा का छात्र है।

इस पूरे मामले पर मेरठ एसपी (सिटी) रणविजय सिंह ने कहा, “हॉस्टल में रहने वाली लड़कियां आगे आई और पुलिस को उस व्यक्ति के बारे में बताया जो गंदी हरकत करता था। हॉस्टल से कहीं जाने वक्त उन्हें परेशान करता था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उस एरिया में तीन पुलिस टीम को तैनात किया गया था।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App