ताज़ा खबर
 

दिल्लीः नहर किनारे सूटकेस में मिला लड़की का शव, चेहरे पर ब्लेड के निशान, हाथ पर लिखा था ये नाम

नहर के पास से गुजर रहे एक ऑटो में बैठी सवारी ने जब लावारिस सूटकेस पड़ा देखा तो उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर जब पुलिस ने सूटकेस खोला तो लड़की का शव देखकर होश उड़ गए।

Author Published on: January 9, 2019 1:08 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

राजधानी दिल्ली के पूर्वी इलाके में नोएडा से सटे न्यू अशोक नगर के पास सूटकेस में एक लड़की का शव बरामद किया गया। दिल्ली पुलिस को लड़की के चेहरे पर ब्लेड से हमले के निशान मिले। कोंडली नहर के पास की इस घटना में अभी पुलिस जांच में जुटी है। नीले रंग के सूटकेस में पड़े इस शव के हाथ पर एक टैटू बना था जिसमें मोहित नाम लिखा था।

ऑटो में बैठी सवारी ने दी सूचनाः नहर के पास से गुजर रहे एक ऑटो में बैठी सवारी ने जब लावारिस सूटकेस पड़ा देखा तो उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर जब पुलिस ने सूटकेस खोला तो लड़की का शव देखकर होश उड़ गए। घटना के बाद तहकीकात में जुटी पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए हैं। बताया जा रहा है कि युवती की उम्र करीब 25 साल है। हालांकि अभी किसी भी तथ्य की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

लोगों में दहशत का माहौलः दिल्ली पुलिस सीसीटीवी के साथ-साथ हाथ पर लिखे नाम पर भी जांच कर सकती है। फिलहाल किसी तरह का सुराग सामने नहीं आया है। घटनास्थल नोएडा से सटा है। ऐसे में लड़की का कनेक्शन दिल्ली से है या नोएडा से यह भी जांच का विषय हो सकता है। पुलिस के सामने हत्या कहां हुई, क्यों हुई, किसने की, लड़की कहां की है? ऐसे कई सवाल हैं। राजधानी के आसपास के इलाकों में अपराध की बढ़ती दर से लोगों में खौफ का माहौल है। पुलिस के सामने भी अपराधों पर लगाम कसना बड़ी चुनौती बना हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Madhya Pradesh: पीड़ित ने लगाया पुलिस पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप, कलेक्टर बोले- मिठाई खाओ
2 ‘लड़की ने चुराया मेरा दिल, वापस लाओ’, युवक की ऐसी शिकायत से मुश्किल में फंसी पुलिस ने कहा…
3 पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा- कहीं मिशेल मामा की सौदेबाज़ी से ही वो डील रुक तो नहीं गई थी?