ताज़ा खबर
 

होटल के शौचालय में मिली युवती की लाश

युवती के पिता अमरदीप इन दिनों नैनीताल में रहते हैं। वह वाहन चलाते हैं। उनकी पत्नी काफी समय से उनके साथ नहीं रहती है। इसलिए युवती अपने चाचा गौरव के साथ दिल्ली के चाणक्यपुरी में रहती थी।

(प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

मयूर विहार फेज-1 के एक नामी होटल में एक युवती की लाश मिली है। वह अपने प्रेमी से मिलने होटल आई थी और दोनों के नाम पर यहां कमरा बुक था। मामला गुरुवार शाम का है। सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम कमरा नंबर-1167 के शौचालय में मिली 18 साल की युवती को लेकर अस्पताल गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त पंकज कुमार सिंह ने बताया कि इस बारे में गुरुवार शाम 6:05 बजे होटल प्रबंधक ने सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि युवती के सिर के पिछले हिस्से में चोट के निशान हैं।

अंदर से बंद कमरे में युवती अकेली थी। कमरा स्वाइप कार्ड से बंद होता है और खुलता है। छानबीन में पता चला कि युवती शाहदरा में रहने वाले अपने प्रेमी के साथ एक दिन पहले बुधवार दोपहर को होटल आई थी और कमरा दोनों के नाम पर बुक था। जिस पहचान पत्र के आधार पर कमरा बुक कराया था, उसके मुताबिक, युवती की उम्र 18 साल और युवक की उम्र 20 साल है। हालांकि इस संबंध में उपायुक्त का यह भी कहना है कि छानबीन के बाद ही पता चल सकेगा कि दोनों की उम्र कितनी है और जिस पहचान पत्र का इस्तेमाल किया गया है वह सही है या नहीं।

युवती के पिता अमरदीप इन दिनों नैनीताल में रहते हैं। वह वाहन चलाते हैं। उनकी पत्नी काफी समय से उनके साथ नहीं रहती है। इसलिए युवती अपने चाचा गौरव के साथ दिल्ली के चाणक्यपुरी में रहती थी। बुधवार को युवती यह कह कर घर से निकली थी कि वह अपने किसी रिश्तेदार के जन्मदिन की पार्टी में में जा रही है। पुलिस ने गुरुवार शाम को घटना की सूचना पहले युवती के पिता अमरदीप को और बाद में उसके चाचा गौरव ढिंगिया को दी। पुलिस ने शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 खो गया है अरविंद केजरीवाल का जनलोकपाल- दिल्ली की सड़कों पर लगे पोस्टर
2 शरद यादव नहीं ले सकते सांसद के रूप में वेतन-भत्ते, सरकारी बंगले में रह सकते हैं: कोर्ट
3 उड़ानः किसी से कम नहीं ये ई-रिक्शेवालियां
यह पढ़ा क्या?
X