ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड से मिलने गया था लड़का, लड़की के पिता-भाई ने मिलकर चाकू गोदा, फिर गोली मार लगा दी आग

गर्लफ्रेंड के भाई और उसके पिता ने लड़के को पहले चाकू मारा, फिर गोली मारकर हत्या कर दी। लाश को ठिकाने लगाने के लिए लाश में आग लगाई और अधजले शव को गांव के शिवान में फेंक कर फरार हो गये।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (एक्सप्रेस फोटो)

अशुतोष तिवारी

आजमगढ़ जिले के फूलपुर थाना क्षेत्र में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए रात में प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर चला गया जहां पहले से ही मौजूद गर्लफ्रेंड के भाई और उसके पिता ने लड़के को पहले चाकू मारा, फिर गोली मारकर हत्या कर दी। लाश को ठिकाने लगाने के लिए लाश में आग लगाई और अधजले शव को गांव के शिवान में फेंक कर फरार हो गये।

आजमगढ़ के फूलपुर थाना क्षेत्र के हैबतपुर गांव का निवासी बृजेश यादव (22) पुत्र राजाराम यादव बीफार्मा प्रथम वर्ष का छात्र था। बृजेश का बगल के गांव कलवारी के महेंद्र यादव की पुत्री के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। बृजेश अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर अक्सर जाता रहता था। परिजनों के मुताबिक मंगलवार रात में बृजेश खाना खाने के बाद घर के बाहर ही चारपाई पर सो गया। रात में ही उसकी प्रेमिका ने उसे फोन कर के अपने घर मिलने के लिए बुलाया। वहां पर प्रेमिका के पिता महेंद्र यादव उसका भाई प्रदीप यादव और संदीप यादव मौजूद थे। बृजेश की तीनों ने पहले चाकुओं और गोली मार कर हत्या कर दी। इसके बाद बृजेश पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दिया।

हत्या के सबूत को मिटाने के लिए बृजेश के 60 प्रतिशत जले हुए शव को गाँव के सीवान में फेंक कर भाग गए। बुधवार सुबह बृजेश की लाश को लोगों ने देखकर पुलिस को सूचित किया। पुलिस की सूचना पर बृजेश के पिता राजाराम यादव थाने पहुंचे। बृजेश के पिता की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमिका के पिता महेंद्र, भाई प्रदीप और संदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी शिव शंकर सिंह ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है। अभियुक्तों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X