ताज़ा खबर
 

पंजाबः युवती का आरोप- ब्वॉयफ्रेंड के साथ किडनैप कर 12 लोगों ने किया गैंगरेप

पंजाब के लुधियाना में सोमवार को कथित तौर पर किडनैपिंग और गैंगरैप की एक शर्मनाक घटना सामने आई। एक युवती के आरोप के बाद पंजाब पुलिस ने कई जगहों पर छापे मारे।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

पंजाब के लुधियाना में सोमवार को कथित तौर पर किडनैपिंग और गैंगरेप की एक शर्मनाक घटना सामने आई। एक युवती के आरोप के बाद पंजाब पुलिस ने कई जगहों पर छापे मारे। युवती का कहना है वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ जा रही थी तभी उन दोनों को किडनैप कर लिया गया और उसके साथ 12 लोगों ने रेप किया। घटना जगराव कस्बे के पास के एक फार्म हाउस की बताई जा रही है। मुल्लापुर दांखा पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। लड़की ने उसके दोस्तों से फिरौती मांगने का भी आरोप लगाया।

‘ईंटें फेंककर कार रोकी और घुस गए’: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 20 साल की इस लड़की ने पुलिस को बताया, ‘शनिवार को दोनों एक कार से लुधियाना से इस्वाल गांव की तरफ जा रहे थे। तभी रास्ते में कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया। उन पर ईंटें फेंकी गईं। इसके बाद कार रूकी तो लड़के अंदर घुस गए। फिर लड़की के दोस्त के साथ मारपीट की। इसके बाद दोनों को काफी दूर एक फॉर्महाउस ले गए। वहां पहले पांच लोगों ने रेप किया फिर सात और लोगों को बुला लिया। उन्होंने भी रेप किया।’

प्राप्त जानकारी के अनुसार मारपीट और रेप के बाद दोनों को रविवार को छोड़ दिया गया। लुधियाना पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस जघन्य अपराध में दोषियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। लुधियाना जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सोमवार को घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस टीमों ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App